मुकेश सहनी के पिता दिवंगत जीतन सहनी के श्राद्धकर्म में शामिल हुए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, बोले- दुख की इस घड़ी में हम परिवार के साथ

मुकेश सहनी के पिता दिवंगत जीतन सहनी के श्राद्धकर्म में शामिल हुए डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, बोले- दुख की इस घड़ी में हम परिवार के साथ

DARBHANGA: विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के श्राद्ध कर्म में शामिल होने बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पहुंचे। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, उधोग मंत्री नीतीश मिश्रा और जीवेश मिश्रा मौजूद रहे। सम्राट चौधरी ने मुकेश सहनी से मुलाकात कर उनके परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त की।


डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी हवाई मार्ग से 3 बजकर 29 मिनट पर दरभंगा पहुंचे और शोकाकुल परिवार से मुलाकात कर करीब 20 मिनट रहने के बाद वो पटना के लिए रवाना हो गए। सम्राट चौधरी के आगमन को लेकर स्थानीय प्रशासन की सख्त सुरक्षा व्यवस्था भी की गई थी। वही मुकेश साहनी के घर से निकलने के बाद उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यहां पहुंचे हैं। भगवान दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।


बताते चले कि विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या 15 जुलाई की देर रात तेजधार हथियार से कर दिया गया था। हत्या के बाद पुलिस ने अनुसंधान करते हुए 24 घंटे के अंदर हत्या कांड के मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को गिरफ्तार कर खुलासा किया था कि पैसे के लेनदेन की वजह से जीतन सहनी की निर्मम हत्या हुई है। वही इस कांड में पुलिस ने अब तक पांच अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है।