मुकेश सहनी के पिता के निधन पर राहुल-तेजस्वी ने जताया दुख, वारदात के घंटों बाद टूटी नींद,बोले तेजस्वी..यदि रिटायर्ड नेता और अधिकारी बागडोर संभालेंगे तो यही हश्र होगा

मुकेश सहनी के पिता के निधन पर राहुल-तेजस्वी ने जताया दुख, वारदात के घंटों बाद टूटी नींद,बोले तेजस्वी..यदि रिटायर्ड नेता और अधिकारी बागडोर संभालेंगे तो यही हश्र होगा

PATNA: दरभंगा में विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना के कई घंटों बाद बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की नींद टूटी है। जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गृह मंत्री अमित शाह, जीतनराम मांझी सहित तमाम राजनेताओं ने इस घटना पर दुख जता दिया तब वारदात के घंटो बाद तेजस्वी यादव की नींद टूटी है। तेजस्वी यादव ने भी मुकेश सहनी के पिता के निधन पर दुख जताया और कहा कि जब रिटायर्ड नेता और अधिकारी बागडोर संभालेंगे तो हश्र यही होगा। 


घर में घुसकर हत्या के मामले में पुलिस ने अबतक दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जो सीसीटीवी में दिखे थे। एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने बताया कि दरभंगा के 70 साल के जीतन सहनी अकेले रहते थे जिनकी अज्ञात लोगों ने देर रात हत्या कर दी। इस हाई प्रोफाइल मर्डर से बिहार की सियासत गर्म हो गई है। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। एडीजी मुख्यालय जीतेंद्र सिंह गंगवार ने दावा किया है कि जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होंगे। 


घटना की सूचना मिलते ही मुकेश सहनी मुंबई से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट से वो दरभंगा के लिए रवाना हो गये। घटना के कई घंटों बाद बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और राहुल गांधी की नींद टूटी है। जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गृह मंत्री अमित शाह, जीतनराम मांझी सहित तमाम राजनेताओं ने इस घटना पर दुख जता दिया तब वारदात के घंटो बाद तेजस्वी यादव की नींद टूटी है। तेजस्वी यादव ने भी मुकेश सहनी के पिता के निधन पर दुख जताया और कहा कि जब रिटायर्ड नेता और अधिकारी बागडोर संभालेंगे तो हश्र यही होगा।   


तेजस्वी यादव न कहा कि वीआईपी पार्टी के संरक्षक एवं बड़े भाई मुकेश सहनी जी के पिता जी की अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या की दुःखद खबर सुन स्तब्ध एवं मर्माहत हूँ। शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ। ईश्वर से प्रार्थना है कि इस दुख की घड़ी में परिजनों को दुःख सहने की शक्ति एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।


प्रदेश में आतंकराज स्थापित हो चुका है। निरंतर कह रहा हूँ कि बिहार की डबल इंजन पावर्ड सरकार में सत्ता संपोषित, सत्ता संरक्षित और सत्ता प्रायोजित सरकारी अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वो जब चाहे, जहां चाहे, जैसे चाहे, कैसे भी, किसी की भी हत्या कर सकते है।


NDA सरकार सच्चाई स्वीकारने की बजाय वही घिसा-पीटा डायलॉग दोहरती रहती है कि सुशासन का राज है जबकि प्रतिदिन सैकड़ों लोग आपराधिक घटनाओं में अकाल मौत मारे जा रहे है। हम तो क्राइम बुलेटिन भी जारी करते है लेकिन अहंकारी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता। टायर्ड नेता और रिटायर्ड अधिकारी प्रदेश की विधि व्यवस्था सम्भालेंगे तो यही हश्र होगा। 


वही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक, बिहार के पूर्व मंत्री और INDIA के हमारे साथी श्री मुकेश सहनी जी के पिता श्री जीतन सहनी जी की निर्मम हत्या का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है।  मुकेश जी और उनके समस्त परिवार को अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और इस निंदनीय अपराध की कड़ी भर्त्सना करता हूं। बिहार सरकार से अपेक्षा है कि वो तुरंत कार्रवाई कर हत्यारों को कड़ी सज़ा दिलवाएं और सहनी परिवार को न्याय दिलाएं।