मुकेश सहनी के विधायकों के पाला बदलने पर बोलीं बीजेपी, जैसी करनी वैसी भरनी

मुकेश सहनी के विधायकों के पाला बदलने पर बोलीं बीजेपी, जैसी करनी वैसी भरनी

PATNA: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के तीन विधायकों के पाला बदलने पर पातेपुर से बीजेपी विधायक लखेन्द्र पासवान ने मुकेश सहनी पर हमला बोलते हुए कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी।


बता दें कि मुकेश सहनी की पार्टी के तीनों विधायक आज शाम विधानसभा अध्यक्ष के पास पहुंचे थे। पार्टी विधायक राजू सिंह, स्वर्णा सिंह और मिश्रीलाल यादव विधानसभा अध्यक्ष के पास पहुंचे थे। उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और बीजेपी के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी भी मौजूद थे। वीआईपी के तीनों विधायकों के मुकेश सहनी की पार्टी से पल्ला झाड़ने पर पातेपुर से बीजेपी विधायक लखेन्द्र पासवान ने मुकेश सहनी पर जमकर हमला बोला। कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी। जैसा कीजिएगा वैसा ही पाइएगा। 


बीजेपी विधायक लखेन्द्र पासवान ने सहनी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने अपने कोटे से मुकेश सहनी को 11 सीटें दी थी। जिसमें जो एमएलए जीतकर आए थे वो सबके सब बीजेपी पर विश्वास करने वाले लोग थे। सबने बीजेपी पर ही विश्वास किया था। बिहार में मुकेश सहनी को बीजेपी ने मंत्री बनाया था लेकिन यूपी से बिहार में बीजेपी का विरोध कर रहे थे।


 बीजेपी विधायक लखेन्द्र पासवान ने कहा कि तेजस्वी ने जब पीठ में छूड़ा मारा था उस वक्त बीजेपी ने घाव भरने का काम किया था। दवा और इलाज भी कराया था। यही नहीं बीजेपी ने मंत्री तक बना दिया था। बीजेपी कभी किसी को पीठ में छुड़ा नहीं भोकती है बीजेपी हमेशा गले लगाते हैं। लेकिन जब आप गला छोड़कर भाग जाइएगा और मेरा ही विरोध किजीएगा तब हम क्या करेंगे। 


लखेन्द्र पासवान ने कहा कि जस करनी तस भोग हू दाता नरक जात हू क्यों पछटाता... तीन विधायकों को मंत्री बनाए जाने के सवाल पर यह कहा कि यह तो पार्टी निर्णय लेगी। दुनियां की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी है।