मुकेश सहनी ने सहयोगियों के साथ दिखाई एकजुटता, मांझी और कुशवाहा भी बाइक रैली में पहुंचे

मुकेश सहनी ने सहयोगियों के साथ दिखाई एकजुटता, मांझी और कुशवाहा भी बाइक रैली में पहुंचे

PATNA : अमर शहीद जुब्बा साहनी की शहादत दिवस के मौके पर आज मुकेश सहनी ने सहयोगी दलों के साथ अपनी एकजुटता का प्रदर्शन किया है। पटना में मुकेश सहनी की वीआईपी पार्टी की तरफ से बाइक रैली का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुकेश सहनी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन मांझी, रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और आरजेडी नेता उदय नारायण चौधरी भी मौजूद रहे।


पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड से वीआईपी की बाइक रैली राजेंद्र नगर स्टेडियम के लिए निकली तो मुकेश साहनी के साथ उनके सहयोगी दल के नेता भी मौजूद रहे। इस मौके पर मुकेश सहनी ने कहा कि गांधी मैदान में उनकी पार्टी जल्द ही एक बड़ी रैली का आयोजन करने जा रही है। मुकेश सहनी ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने अपने संगठन को धारदार बनाया है,और बिहार के कोने कोने से चलकर कार्यकर्ता पहुंचे हैं।


बिहार में सन ऑफ मल्लाह के नाम से मशहूर युवा नेता मुकेश सहनी बिहार की राजनीति में बैलेंसिंग फैक्टर बन गए हैं।उन्होंने नवंबर 2018 में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) का गठन किया था। बिहार के मुजफ्फरपुर से ताल्लुक रखने वाले मुकेश सहनी मुंबई में बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सेट डिजाइनर रहे हैं। उन्होंने एक सफल इवेंट मैनेजमेंट कंपनी भी खोली थी। शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'देवदास' का सेट बनाकर वह सुर्खियों में आए थे। 'बजरंगी भाईजान' का भी सेट इनकी कंपनी ने बनाया था लेकिन सफल बिजनस को छोड़कर वह बिहार की राजनीति में कूद गए। इसके लिए उन्होंने अपने समुदाय की मांगों को उठाया।