मोतिहारी में तेजस्वी की बेरोजगारी हटाओ यात्रा, चंपारण की धरती से युवाओं को जोड़ने का प्रयास

मोतिहारी में तेजस्वी की बेरोजगारी हटाओ यात्रा, चंपारण की धरती से युवाओं को जोड़ने का प्रयास

MOTIHARI : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज मोतिहारी में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के तहत जनसभा को संबोधित करेंगे तेजस्वी यादव मोतिहारी पहुंच चुके हैं. मोतिहारी पहुंचने पर आरजेडी के कार्यकर्ताओं ने उनका जबरदस्त स्वागत किया है. 


तेजस्वी यादव मोतिहारी के जिला स्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. तेजस्वी ने 23 फरवरी को पटना के वेटनरी ग्राउंड से बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत की थी. पटना से बाहर पहली बार उन्होंने गया में जनसभा को संबोधित किया. अब तेजस्वी मोतिहारी पहुंचे हैं.


तेजस्वी यादव की कोशिश बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रदेश के युवाओं को अपने साथ जोड़ने की है. तेजस्वी यादव लगातार युवाओं को इस बात के लिए गोलबंद कर रहे हैं. वह रोजगार को सबसे बड़ा मुद्दा मानते हुए बिहार में सत्ता परिवर्तन का संकल्प ले चुके हैं. तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि 8 महीने बाद बिहार में उनकी सरकार होगी. तेजस्वी अपने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को लगातार अनुशासन का पाठ भी पढ़ा रहे हैं. एक तरफ नीतीश कुमार आज पटना के गांधी मैदान में जहां कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स देते नजर आएंगे. वहीं तेजस्वी यादव चंपारण की धरती से शंखनाद करेंगे.