मोतिहारी में मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप, गांव के 6 मनचलों ने घटना को दिया अंजाम, वीडियो वायरल होने के बाद 3 गिरफ्तार

मोतिहारी में मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप, गांव के 6 मनचलों ने घटना को दिया अंजाम, वीडियो वायरल होने के बाद 3 गिरफ्तार

MOTIHARI: मोतिहारी में एक मासूम बच्ची से गांव के 6 दोस्तों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। छह दोस्तों ने मिलकर मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान वीडियो भी बनाया गया जिसे बाद में सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद पीड़िता के पिता ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। 


केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। घटना बिजधरी ओपी क्षेत्र का है। घटना 4 सितंबर की है जब बच्ची अपने घर से किसी काम के लिए खेत की ओर गई थी। जहां गांव के ही छह मनचंलों ने उसके साथ गैंग रेप किया। इस घटना को लोकलाज के कारण दबा दिया गया था। लेकिन गैंगरेप का वीडियो आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 


जिसके बाद पीड़िता के पिता ने सभी छह युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बिजधरी थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी सत्येन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन को महिला थाना भेज दिया गया है। महिला थानाध्यक्ष कृतिका फिलहाल मामले की जांच कर रही है।