मोतिहारी : बाइक की डिक्की से चोरों ने लाखों के जेवर उड़ाए, सीसीटीवी में कैद हुई वरदात

मोतिहारी : बाइक की डिक्की से चोरों ने लाखों के जेवर उड़ाए, सीसीटीवी में कैद हुई वरदात

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण में इन दिनों लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने लोगों का जीना हराम कर दिया है। हर दिन जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं। शातिर चोर कहीं भी चोरी की घटना को अंजाम देकर चलते बनते हैं। ताजा मामला पकड़ीदयाल अनुमंडल मुख्यालय का है, जहां चोरों ने लाखों रूपए की संपत्ति चोरी कर ली।


जानकारी के मुताबिक चोरों ने पकड़ीदयाल अनुमंडल मुख्यालय स्थित लक्ष्मी ज्वेलर्स के मालिक को अपना निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि सुबह 11 बजे के करीब दुकान के मालिक विनोद कुमार दुकान खोलने के लिए पहुंचे। उन्होंने दुकान के पास लगी गंदगी को साथ करने के लिए अपनी बाइक को बगल में खड़ी कर दी और जब दुकानदार साफ सफाई कर रहा था इसी दौरान चोरों ने बाइक की डिक्की में को खोलकर साढ़े तीन लाख रूपए के आभूषण चुराकर फरार हो गए। हालांकि इस दौरान चोरी का वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


इधर, दिनदहाड़े हुई चोरी की इस वारदात के बाद आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। फिलाहल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान में जुटी है और चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।