Modi 3.0: NDA नेताओं ने सियासी चर्चाओं को दिया विराम : कहा - हम मोदी सरकार के साथ

Modi 3.0:  NDA नेताओं ने सियासी चर्चाओं को दिया विराम : कहा - हम मोदी सरकार के साथ

PATNA : देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के प्रति भाजपा के सहयोगी दलों ने भी अपनी पूरी प्रतिबद्धता दिखाई है। जदयू, टीडीपी, लोजपा, रालोद एवं हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख नेताओं ने मोदी को आश्वस्त किया है कि 'सबका साथ-सबका विकास' और विकसित भारत के लिए वे सभी मोदी सरकार के भागीदार बने रहेंगे।


वहीं, इन नेताओं के आश्वासन के बाद उन सियासी अटकलों को विराम लग गया है जो पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक महकमों में सबसे बड़ा सवाल बना हुआ था या यूं कहें कि जिसको लेकर विपक्ष उम्मीद पाले बैठा था। बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार एवं टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने विपक्ष की उम्मीदों और सियासी चर्चाओं को विराम देते हुए स्पष्ट कर दिया है कि हम कहीं नहीं जाएंगे।


एनडीए संसदीय दल की बैठक में नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि हमलोग पूरे तौर पर सब दिन इनके साथ रहेंगे। भरोसा है कि देश बहुत आगे बढ़ेगा। चंद्रबाबू और नीतीश की कुर्सी मोदी के बगल में लगी थी। दोनों के चेहरे पर उत्साह था। सहजता भी झलक रही थी। 


चंद्रबाबू नायडू ने देश की अर्थव्यवस्था और मोदी की मेहनत की तारीफ करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी के रूप में देश के पास सही नेता है। जिसके पास विजन है, ऊर्जा है। दस वर्षों में देश की आर्थिक स्थिति काफी मजबूत हुई है। विकास की गति जारी रहेगी। 


बहरहाल, अब नरेंद्र मोदी एक बार फिर से कल शाम शपथ ग्रहण करने वाले हैं। उनके शपथ ग्रहण समारोह में कई देशों के प्रमुख भी शामिल होंगे। ऐसे में इसको लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है। वहीं, चर्चा यह भी है कि इस बार मोदी कैबिनेट में सहयोगी दलों की भी काफी अहम भूमिका रहने वाली है।