'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...', चाचा पारस ने भतीजे चिराग पर बोला हमला, कहा ... कोई ताकत हाजीपुर से चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती

'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...', चाचा पारस ने भतीजे चिराग पर बोला हमला, कहा ... कोई ताकत हाजीपुर से चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकती

SAMSTIPUR : लोजपा (राष्ट्रीय)के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भारत सरकार के केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण और उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने एक बार फिर से अपने भतीजे  चिराग पासवान पर हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने की बात को लेकर गहरा तंज कसा है। पशुपति पारस ने चिराग का नाम लिए बैगेर की कहा कि - हमारे अंगने में तुम्हारा क्या काम है। पारस ने साफ़ तौर पर कहा है कि  हर हाल में वे हाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए चाहे जो हो जाए। 


वहीं, इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए पशुपति पारस ने कहा कि उनकी तीन चरण की बैठक हो गई है लेकिन अबतक कोई एकता नही बन पा रही है।इसलिए एक बार फिर से नरेंद्र मोदी ही देश के पीएम बनने जा रहे है। इसके साथ ही केंद्र सरकार के 'वन नेशन- वन इलेक्शन'के दिशा में शुरू किए प्रयास की सराहना करते हुए पारस ने कहा कि-  यह अच्छी चीज है। तेजस्वी यादव विपक्ष के नेता है तो विरोध तो करेंगे ही लेकिन नीतीश कुमार ने तो इसका समर्थन किया है, यह बड़ी बात है। 


पारस ने यह भी कहा कि 18 -22 सितंबर  को विशेष सत्र में क्या एजेंडा तय होगा इसका अभी पता नही है लेकिन महत्वपूर्ण मुद्दों पर ही बात होगी। पशुपति पारस ने कहा कि 140 करोड़ की आबादी में अभी देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिए जा रहे है।हमारे पीएम की यह सोच है कि एक भी व्यक्ति की भूख और बीमारी में इलाज के अभाव में मरने नही दिया जाएगा।उन्होंने दावा किया कि हमारा एनडीए गठबंधन पूरी तरह मजबूत है और आगामी चुनाव में इंडिया गठबंधन की हवा निकल जायेगी।


इधर, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे मंत्री उदय निधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिए विवादित बयान पर पशुपति पारस ने कहा कि हमारे देश मे सभी धर्म के लोगो को बराबर का सम्मान है।  इसलिए सभी लोगो को ऐसे बयान की निंदा करनी चाहिए।