बिहार: दिव्यांग माता-पिता का छिन गया सहारा, घर से बुलाकर बाइक सवार ने इकलौते बेटे का कर दिया मर्डर

बिहार: दिव्यांग माता-पिता का छिन गया सहारा, घर से बुलाकर बाइक सवार ने इकलौते बेटे का कर दिया मर्डर

MADHUBANI: बिहार के मधुबनी जिले से खबर है जहां शनिवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. मृतक के अपने दिव्यांग माता पिता का इकलौता बेटा था. इसके खबर मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया है. सुचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है.


यह घटना मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र स्थित बसैठ चानपुरपट्टी गांव है जहां शनिवार सुबह युवक के लश मिलने के बाद हड़कम्प मच गया. मृतक की पहचान बसैठ गांव निवासी 22 साल के प्रहलाद कुमार झा के रूप में की गई है. मृतक के पिता दिव्यांग और माता मूकबधिर है. इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच हो रही है. 


स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की सुबह जब लोग घर से बगीचा की ओर निकले तो खेत में युवक का शव देखा. जिसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.वही मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात दस बजे बाइक पर सवार दो लोग घर आए थे. और दोनों उनके बेटे को बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गए. लेकिन रातभर वापस घर नही लौटा. और सुबह सुचना मिली कि खेत में युवक की बॉडी पड़ा हुआ है. पुलिस घटना के हत्यारों का पता लगाने में जुट गई है.