माशूका के लिए आशिक ने की आत्महत्या, गर्लफ्रेंड की शादी के बाद काफी टेंशन में था

माशूका के लिए आशिक ने की आत्महत्या, गर्लफ्रेंड की शादी के बाद काफी टेंशन में था

SITAMARHI :  एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो जाने के कारण परेशान एक आशिक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. किसी दूसरे लड़के से प्रेमिका की शादी हो जाने के बाद वह कई दिनों से टेंशन में था. युवक की मौत के बाद उसके घर में मातमी सन्नटा छा गया है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


मामला सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना इलाके का है. जहां कुशमारी गांव में एक प्रेमी ने आत्महत्या कर ली, जो अपनी प्रेमिका की शादी हो जाने के बाद कई दिनों से परेशान चल रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक रीगा थाना क्षेत्र के कुसमारी पंचायत के वार्ड 7 का रहने वाला एक लड़का अपने ही गांव की एक लड़की से प्रेम करता था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग करीब डेढ़ वर्ष से चल रहा था.


इन दोनों के रिश्ते को लेकर बताया जा रहा है कि बीते 20 सितंबर को लड़की की शादी लड़की के परिजनों के पसंद के लड़के से हो गई. अपनी प्रेमिका के शादी में प्रेमी ने बारातियों का स्वागत भी किया. विवाह कार्यक्रम में शामिल हुआ. शादी से पहले प्रेमी ने प्रेमिका को प्यार में किए वादे याद दिलाए लेकिन प्रेमिका ने अपना घर बसाना उचित समझा.


प्रेमिका की शादी कहीं और होने से प्रेमी ने जहर खा लिया. जहर खाने की सूचना मिलने पर परिजनों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया अस्पताल में करीब 2 दिनों तक उसका इलाज चला लेकिन उसने दम तोड़ दिया. पुलिस को इस मामले की कथित रूप से जानकारी मिली है. लिखित आवेदन किसी ने नहीं दिया है. पुलिस ने कहा कि यदि लिखित आवेदन मिलता है तो नियम संगत कार्रवाई होगी.