मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन का निधन, हाल ही में आया था हार्ट अटैक

मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन का निधन, हाल ही में आया था हार्ट अटैक

DESK: फिल्म जगत से इस वक्त की बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन का निधन हो गया है। बीते 3 दिसंबर नितिन मनमोहन को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें कोकिला धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले कुछ दिनों से वे वेंटिलेटर पर थे और आखिरकार गुरुवार को उनका निधन हो गया।


निर्माता नितिन मनमोहन को 3 दिसंबर की शाम को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत कोकिला धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही थी, जिसकी वजह से नितिन मनमोहन को वेंटिलेटर पर रखा गया था, गुरुवार को वे जिंदगी से जंग हार गए। उनके निधन से फिल्म जगत में शोक की लहर है।


बता दें कि नितिन मनमोहन ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में बनाई।  ‘बोल राधा बोल’ और ‘लाडला’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्माता नितिन मनमोहन ने सलमान खान की फिल्म 'रेडी' का भी निर्माण किया था। नितिन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मनमोहन के बेटे थे। मनमोहन को 'ब्रह्मचारी', 'गुमनाम' और 'नया जमाना' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। पिता की तरह नितिन मनमोहन ने भी इंडस्ट्री को कई बेहरतीन फिल्में दीं।