मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राबड़ी आवास में मची हलचल, तेजस्वी से मिलने पहुंचे कई विधायक

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राबड़ी आवास में मची हलचल, तेजस्वी से मिलने पहुंचे कई विधायक

PATNA: पटना के 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास से बड़ी खबर आ रही है। जहां डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलने कई विधायक पहुंचे हैं। जिन विधायकों के मंत्रीमंडल में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं वे तमाम विधायक तेजस्वी यादव से मिलने राबड़ी आवास पहुंचे। सुबह से ही इन नेताओं के मुलाकात का सिलसिला जारी है। जेडीयू विधायक बीमा भारती भी उपमुख्यमंत्री से मिलने पहुंचीं। बीमा भारती ने कहा कि उपमुख्यमंत्री के बाद पिताजी से मिलने दिल्ली चले गये थे कल ही पटना लौंटे हैं तेजस्वी भाई। आज हम उनसे मिलने आए हैं।  


उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिलने लेफ्ट के विधायक भी पहुंचे। हालांकि लेफ्ट के विधायकों का कहना हैं कि तेजस्वी यादव के  उपमुख्यमंत्री बनने पर वे बधाई देने पहुंचे हैं। वही रामबलि सिंह यादव ने भी कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को वे भी बधाई देने पहुंचे। माले विधायक संदीप सौरव की माने तो हमारी पार्टी ने यह घोषणा की गयी कि हमलोग सरकार का समर्थन करेंगे लेकिन मंत्रिमंडल में शामिल नहीं होंगे। संदीप सौरव भी बधाई देने राबड़ी आवास पहुंचे हैं। 


16 अगस्त को मंत्रिमंडल का विस्तार होने की चर्चा के बाद राबड़ी आवास में हलचल मची हुई है। राजद विधायक चंद्रशेखर ने कहा कि सच्चाई यह है कि हमलोगों को किसी तरह की सूचना नहीं है। मीडिया में मंत्री के रूप में मेरा नाम चल रहा है लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है यह मुझे नहीं मालूम। हम तो उपमुख्यमंत्री बनने पर तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे हैं।


वही राजद विधायक भाई विरेन्द्र का कहना है कि हमने तो पहले ही कहा था कि देश के समाजवादियों को एक मंच पर आना चाहिए और आज वहीं हुआ भी। आज बिहार में एनडीए में टूट हुई और महागठबंधन की सरकार बनी। बीजेपी देश के लिए बहुत बड़ा खतरा है हर व्यक्ति यह चाहता है कि खतरा खत्म हो जाए उसका सफाया हो जाए। 


वही भाकपा-माले के विधायक महबूब आलम भी तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे उन्होंने बताया कि हमलोग सरकार के मंत्रीमंडल में शामिल नहीं हो रहे है। विपक्ष की एकता को मजबूत करेंगे। महंगाई, बेरोजगारी, जातीय जनगणना इन तमाम मुद्दों पर हमारा समर्थन सरकार को रहेगा। अश्वमेघ घोड़े के लगाम को रोककर बैठा दिया। बिहार से शुरूआत हो चुकी है 2024 में निर्णायक सिकस्त देने की तैयारी हमलोगों ने कर दी है। नीतीश जी को काम करने दीजिए। 


भाकपा माले ने बिहार में विकास के लिए समर्थन दिया है। बीजेपी की उल्टी गिनती की शुरुआत हो चुकी है। बीजेपी ने बिहार में बुलडोजर चलाया जिसका जवाब बिहार की जनता ने उनकी छाती पर बुलडोजर चलाकर दिया है।  बीजेपी ने कॉरपोरेट घरानों का 11 लाख करोड़ माफ कर दिया है इन तमाम लोगों को कटघरे में खड़ा किया जाएगा।