मांझी के घर से चल रही तेजप्रताप को बदनाम करने की साजिश, तेज ने बना लिया ब्लॉगर का वीडियो

मांझी के घर से चल रही तेजप्रताप को बदनाम करने की साजिश, तेज ने बना लिया ब्लॉगर का वीडियो

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अब नया धमाका किया है। पहले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील कुमार सिंह और तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव के खिलाफ गंभीर आरोप लगाने वाले तेजप्रताप ने अब पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के ऊपर निशाना साधा है। तेज प्रताप ने आरोप लगाया है कि जीतन राम मांझी के घर से उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। तेज प्रताप का कहना है कि जीतन राम मांझी के सरकारी आवास से मुझे बदनाम करने की साजिश हो रही है।


दरअसल तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज पर इससे जुड़ा एक वीडियो जारी किया है तेज प्रताप ने इस वीडियो में अपना इंटरव्यू लेने आए एक यूट्यूब ब्लॉगर को एक्सपोज करने का दावा किया है। तेज प्रताप पहले इस यूट्यूब ब्लॉगर से अपने आवास में बात करते नजर आते हैं। पहले कैमरा रखने के लिए कहते हैं और फिर बातचीत के लिए बुलाते हैं लेकिन ब्लॉगर इंटरव्यू लेने की बजाय वहां से निकल लेता है। तेजप्रताप अपने आवास से बाहर आकर उस यूट्यूब ब्लॉगर का पीछा करते हैं। इंटरव्यू लेने के लिए कहते हैं लेकिन ब्लॉगर वहां से निकल भागता है तेज प्रताप इसके बाद उस यूट्यूब ब्लॉगर का पीछा करते हैं।


तेजप्रताप अपनी गाड़ी में बैठ कर जब थोड़ी दूर आगे जाते हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास के सामने उसे यूट्यूब ब्लॉगर की गाड़ी लगी होती है तेज प्रताप भी अपनी गाड़ी में बैठे बैठे वीडियो बनाते हैं और यह आरोप लगाते हैं कि जीतन राम मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है तेरी प्रताप ने आरोप लगाया है कि यूट्यूब ब्लॉगर ने मांझी के इशारे पर उन्हें बदनाम करने के लिए गलत खबरें चलाई तेज प्रताप के फेसबुक पेज पर साझा किया गया है वीडियो बेहद दिलचस्प है