मांझी का जीभ काटने वाले को 11 लाख का इनाम, हम प्रवक्ता ने कहा- किसकी मां ने दूध पिलाया है जो मांझी जी का जीभ काट ले

मांझी का जीभ काटने वाले को 11 लाख का इनाम, हम प्रवक्ता ने कहा- किसकी मां ने दूध पिलाया है जो मांझी जी का जीभ काट ले

PATNA: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी द्वारा ब्राह्मणों पर दिए गये विवादित बयान के बाद बिहार और देश में सियासत तेज हो गयी है। मांझी के बयान पर बयानबाजी भी लगातार जारी है। इस बार बीजेपी के एक नेता ने आपत्तिजनक बयान दिया है। जीतनराम मांझी का जीभ काटने वाले को 11 लाख रुपया इनाम देने का ऐलान किया गया है।


बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य व अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासभा के महासचिव गजेंद्र झा ने यह बयान दिया है कि ब्राह्मण का बेटा यदि मांझी का जीभ काटकर लाता है तो उसे वे इनाम के तौर पर 11 लाख रुपया देंगे साथ ही जिन्दगी भर उसका भरण पोषण भी करेंगे। 


गजेंद्र झा ने कहा कि उन्हें पहले लगता था कि जीतनराम मानसिक तौर पर बीमार हैं। उन्होंने अपनी संवेदनाए खो दी है। लेकिन एक बार नहीं है वो बार-बार इस तरह का बयान देते है जिसे ब्राह्मण समाज कतई बर्दास्त नहीं करेगा। 


गजेन्द्र झा ने चेतावनी दी है कि होशियार हो जाइए यदि यही रवैय्या रहा तो आपकों इस सरजमी में रहना मुश्किल हो जाएगा। गजेंद्र झा ने कहा कि सिर्फ मीडिया में आने के लिए मांझी बार-बार आपत्तिजनक बयान देते हैं। पद की गरिमा उन्हें नहीं है और हिन्दू सनातन धर्म में आस्था भी नहीं है। हिन्दू सनातन धर्म को बचाने के लिए यदि मर मिटना होगा तो मुझे वो भी मंजूर है।  


बीजेपी नेता के इस आपत्तिनजक बयान के सामने आने के बाद बयानबाजी और तेज हो गयी है। बीजेपी नेता गजेन्द्र झा सहित अन्य नेताओं के बयान पर हम पार्टी के प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने पलटवार किया है। दानिश रिजवान ने कहा कि किसकी मां ने दूध पिलाया है जो मांझी जी का जीभ काट ले, भाजपा नेतृत्व अपने नेताओं को संभाले,नहीं तो परिणाम बुरे होंगें, मांझी जी ने जब खेद प्रकट कर दिया तो फिर मामले को तूल देना ठीक नहीं है।