मणिपुर के पान मसाला कारोबारी से 15 लाख रंगदारी मांगने वाला सीतामढ़ी से गिरफ्तार, रीगा पुलिस ने दो को दबोचा

मणिपुर के पान मसाला कारोबारी से 15 लाख रंगदारी मांगने वाला सीतामढ़ी से गिरफ्तार, रीगा पुलिस ने दो को दबोचा

SITAMARHI: बिहार के सीतामढ़ी से मणिपुर के पान मसाला कारोबारी से रंगदारी मांगी गयी थी। रंगदारी मांगने वाले ने फोन करके कहा था कि 15 लाख पहुंचा दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा। बिहार के बेखौफ अपराधियों ने पान मसाला कारोबारी को यह धमकी दी कि रोकड़ा नहीं मिला तो तुम्हारे भाई को मार देंगे।


धमकी मिलने के बाद पीड़ित कारोबारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सीतामढ़ी की रीगा थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आखिरकार पुलिस को अपराधियों तक पहुंचने में सफला मिल गयी। रीगा पुलिस ने दो अपराधियों को दबोच लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से वह मोबाइल बरामद हुआ है जिससे इन लोगों ने सीतामढ़ी में बैठकर मणिपुर के पान मसाला व्यवसायी से रंगदारी मांगी थी और जान से मारने की धमकी दी थी। 


सदर डीएसपी के नेतृत्व में की गई छापेमारी में पुलिस को सफलता हाथ लगी है।सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि मणिपुर के पान मसाला व्यवसायी हरिश्चचंद्र प्रसाद को फोन करके रंगदारी मांगी गयी थी। इन अपराधियों ने कहा था कि कैश नहीं पहुंचाए तो तुम्हारे भाई दिलीप प्रसाद को मार देंगे। धमकी देने वाला शख्स अब पुलिस की गिरफ्त में है। दोनों की पहचान अमर और निवेश के रूप में हुई है। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है।