मामा के घर से जबरन युवक को उठाया, धारदार हथियार से गर्दन रेतकर की हत्या

मामा के घर से जबरन युवक को उठाया, धारदार हथियार से गर्दन रेतकर की हत्या

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र स्थित देवगन गांव में युवक की हत्या से सनसनी फैल गयी है। दो बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को पहले उठाया और गर्दन रेतकर उसकी निर्मम हत्या करने के बाद डेड बॉडी को बगीचे में फेंक दिया। 


शव मिलने की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की और डेड बॉडी से लिपट कर रोने लगे। इस घटना की सूचना मिलते ही बोचहां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा। 


मृतक की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के मझौलिया गांव निवासी सत्येंद्र भगत के 22 वर्षीय पुत्र मुकुल भगत के रूप में हुई है। मृतक के पिता सत्येंद्र ने बताया कि मुकुल अपने मामा के घर गया था। उन्हें मोबाइल पर बेटे की हत्या की सूचना मिली तब वो ससुराल पहुंचें तो पता चला कि मामा के घर पर दो बाइक सवार अपराधी आएं थे और मुकुल को उठाकर ले गये थे। देर रात तक मुकुल वापस नहीं लौटा तब मामा के घर के सभी लोग खाना खाकर सो गए। 


बुधवार को उन्हें मालूम हुआ कि लीची गाछी में एक डेड बॉडी पड़ा हुआ है। जब पिता को इसकी जानकारी हुई तो वो भी शव को देखने पहुंच गये। शव को देखते ही वो चीख चीख कर रोने लगे। जिस शव को वो देखने आए थे वो उनके बेटे का था। मृतक के पिता सत्येंद्र ने पुलिस को दो लोगों का नाम बताया है। सत्येंद्र ने बताया है कि उसके लड़के को गर्दन रेत कर हत्या की गई है। उनका लड़का पेशे से ड्राइवर था। उधर, घटना के बाद गांव में सनसनी फैली हुई है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। इधर, बोचहां पुलिस ने बताया है कि मामले को लेकर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही घटना के कारणों की वास्तविकता सामने आएंगी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 


मृतक के पिता ने बताया कि उनके लड़के के पास एक लाख 80 हजार रूपये, चेन और पल्सर गाड़ी थी जिसे छीन लिया गया है। घूमने के बहाने उनके बेटे को बुलाया गया था और इनकार करने पर जबरन उठाकर ले जाया गया। जिसके बाद उसकी धारदार हथियार से गर्दन रेतकर हत्या कर दी गयी और शव को बगीचे में फेंका गया। पीड़ित पिता ने पुलिस से मामले की जांच करने और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। फिलहाल पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच में जुट गई है। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों के आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है।