मखन दादा ने अलग अंदाज में मांगी रंगदारी, खत में लिखा..श्रीमान् सविनय निवेदन है कि 50 लाख रुपया चाहिए, नहीं तो..

मखन दादा ने अलग अंदाज में मांगी रंगदारी, खत में लिखा..श्रीमान् सविनय निवेदन है कि 50 लाख रुपया चाहिए, नहीं तो..

NAWADA: बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके है। शायद यही कारण है कि वे एक के बाद एक क्राइम की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इस बार बदमाशों ने रेल अधीक्षक से 50 लाख रुपये बतौर रंगदारी की मांग की है। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। यह धमकी खत के माध्यम से बदमाश मखन दादा ने शालीनता पूर्वक दी है।


 नवादा के तिलैया जंक्शन के सूचना पट पर धमकीभरा पत्र मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। गया के रेल अधीक्षक के नाम से बड़े ही शालीनता पूर्वक पत्र लिखकर रंगदारी मांगी गयी है। धमकीभरे पत्र में बदमाशों ने यह लिखा कि सेवा में..श्रीमान रेल अधीक्षक महोदय..सविनय निवेदन है कि 50 लाख रुपया चाहिए नहीं तो बड़ा बाबू को गोली मार दिया जाएगा और गेटमैन को भी मार दिया जाएगा। अगर जिन्दगी चाहिए तो तिलैया नदी पुल के पास पैसा पहुंचा देना। मांग करने वाला मखन दादा। 


अपराधी मखन दादा ने बिलकुल ही अलग अंदाज में रंगदारी की मांग की है। इस पत्र को पढ़कर हर कोई हैरान है। मामले की सूचना जीआरपी और आरपीएफ को दी गयी है। रेलवे के वरीय अधिकारियों और नरहट थाने को भी इस धमकीभरे पत्र के मिलने की जानकारी दी गयी। रंगदारी मांगने वाले मखन दादा कौन है इसका पता लगाया जा रहा है। मखन दादा के इस धमकीभरे खत के मिलने से रेल अधीक्षक और गेटमैन काफी दहशत में हैं। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।