मक्के के खेत में मिली लड़की की डेडबॉडी, रात में घर से अचानक गायब हुई थी युवती

मक्के के खेत में मिली लड़की की डेडबॉडी, रात में घर से अचानक गायब हुई थी युवती

MUZAFFARPUR : आज अहले सुबह मक्के के खेत से युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। घटनास्थल से चाकू भी बरामद किया गया है। परिजनों के मुताबिक युवती देर रात तक घर में ही थी। अब पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गयी है।


जिले के सकरा थानाक्षेत्र के चंदनपट्टी हाईस्कूल के पीछे मक्के की खेत में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई है।सुबह सुबह मक्के की खेत में शव मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गई व लोगों ने पुलिस को सूचना दी।सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव की पहचान करायी जो घटनास्थल से 5 किमी दूर केशोपुर का बताया गया जिसके बाद परिजनों को मौका-ए-वारदात पर बुलाया गया।


परिजनों ने बताया कि बीती रात युवती घर में ही थीं कैसे यहां पहुंची किसी को नहीं पता।घटनास्थल पर एक चाकू भी मिला।लोगों का कहना है कि युवती को गला दबा कर हत्या की गयी हैं। युवती के गले के उपर ठूढ़ी पर हल्का चाकू का निशान पाया गया है।


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएचभेज दिया  है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर जांच रही है कि देर रात युवती घर के बाहर कैसे निकली। वो खुद गयी या फिर किसी ने बुला कर उसकी हत्या कर दी। तमाम पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है।