महिलाओं के लिए गुड न्यूज : आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका पद पर हो रही बहाली, जल्दी से करें आवेदन

महिलाओं के लिए गुड न्यूज : आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका पद पर हो रही बहाली, जल्दी से करें आवेदन

PATNA : महिलाओं के लिए खुशखबरी है।  बिहार में आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका के पद पर बड़े पैमाने पर बहाली होने जा रही है। आवेदन के लिए ऑनलाइन प्रकिया शुरू हो चुकी है।अभ्यर्थियों के पास काफ कम समय है इसलिए वे जल्दी से आवेदन करने में जुट जाए।

योग्य आवेदक 6 जनवरी 2020 तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।उम्मीदवारों के आवेदन के बाद औपबंधिक मेधा सूची 13 जनवरी 2020 को जारी की जाएगी। यह सूची बाल विकास परियोजना कार्यालय या  प्रखंड कार्यालय में जारी की जाएगी। वहीं आपत्ति लेने की तारीख 14 जनवरी से 20 जनवरी 2020 होगी। इसके बाद 21 जनवरी से 31 जनवरी 2020 तक आम सभा का आयोजन किया जाएगा। आवेदन केवल ऑनलाइन ही किया जा सकता है।

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले को अपने जरूरी दस्तावेज वेबसाइट पर अपलोड करना होगा। इसके बिना फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। अगर आवेदन में किसी तरह की दिक्कत होती है तो सीडीपीओ  या जिला प्रोग्राम कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है। आवेदन के बाद अपने उम्मीदवार अपने फॉर्म का एक प्रिंट जरुर निकाल कर रख लें। भविष्य में इसकी जरूरत पड़ सकती है। अधिक जानकारी के लिए हेल्पडेस्क नंबर 0612-2547960 पर संपर्क किया जा सकता है।