महिला दारोगा से छेड़खानी करता है इंस्पेक्टर, चैट हुआ वायरल, SI ने कहा- मैं आपकी बेटी जैसी हूं

महिला दारोगा से छेड़खानी करता है इंस्पेक्टर, चैट हुआ वायरल, SI ने कहा- मैं आपकी बेटी जैसी हूं

DESK: पुलिस महकमा अक्सर अपने कारनामों के कारण चर्चा में बना रहता है। उत्तर प्रदेश में पुलिस का एक ऐसा कारनामा सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। यहां एक महिला दारोगा ने एक इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला दारोगा ने नोएडा की महिला सुरक्षा डीसीपी को पत्र लिखकर अपनी व्यथा बताई है। महिला दारोगा ने इंस्पेक्टर पर बैड टच करने के साथ ही छेड़खानी और गलत मैसेजेज करने का भी आरोप लगाया है।


पीड़ित महिला दारोगा नोएडा के थाना फेस 2 में तैनात है। महिला दारोगा ने अपनी शिकायत में लिखा है कि, ‘थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मुझे मानसिक तौर पर परेशान कर रहे हैं। होलिका दहन यानी 7 मार्च को मेरी ड्यूटी ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में लगी हुई थी, लेकिन प्रभारी निरीक्षक ने ड्यूटी हटाकर मुझे अपने साथ रखा और अगले दिन रंग लगाने के बहाने बैड टच किया। 'जब इंस्पेक्टर ने बैड टच किया तो मैंने उनसे कहा कि सर आपको अपनी सीमाओं में रहना चाहिए, एसएचओ हैं तो अपनी पद की गरिमा बनाए रखिए, मैं आपकी बेटी के बराबर हूं, इतना आपको पता होना चाहिए... इसके बावजूद इंस्पेक्टर नहीं समझे और वह वॉट्सऐप पर मैसेज करने लगे।'


पीड़ित महिला दारोगा ने इंस्पेक्टर के खिलाफ DCP महिला सुरक्षा को लिखित शिकायत की है। महिला दारोगा ने होली के दिन रंग लगाने बहाने भी छेड़छाड़ का आरोप है। थाना प्रभारी की वॉट्सऐप चैट भी वायरल हो गया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए नोएडा की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने तीन सदस्यीय जांच कमेटी का गठन किया है।