महेश बाबू ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- नहीं आना चाहते बॉलीवुड

महेश बाबू ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- नहीं आना चाहते बॉलीवुड

DESK: इन दिनों पूरे भारत में साउथ की फिल्मों का डंका बज रहा है और बॉक्स ऑफिस पर भी लगातार धमाल मचा रही हैं. वही अगर हम पसंद की बात करे तो, एक तरफ जहां हिंदी बेल्ट के दर्शकों को साउथ की फिल्में काफी पसंद आ रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर मनोरंजन जगत में फिल्मों की भाषा को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. 


इस भाषा विवाद में सबसे पहला नाम किच्चा सुदीप और अजय देवगन का आता है. इनके बीच राष्ट्रीय भाषा के विवाद को लेकर मनोरंजन जगत के बहुत से सितारों ने खुलकर अपने बयान दिए थे. वही अभी कुछ दिनों से इनका मामला ठंडा पड़ा था, लेकिन वही अब  साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के दिए गये बयान के कारण  एक बार फिर से इस मुद्दे की आग भड़का दी है. 


आपको बता दे की बात ऐसी है की, महेश बाबू के द्वारा मेजर के ट्रेलर लॉन्च पर कहा गया की , 'मुझे हिंदी फिल्मों से कई प्रस्ताव मिले लेकिन मुझे ऐसा  लगता है कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता है और इसलिए मैं अपना समय इन पर बर्बाद नहीं करना चाहता.मैं हमेशा से तेलुगू फिल्में करना चाहता था.' 


बता दे की यह भाषा विवाद की शुरुआत किच्चा सुदीप के ‘आरद डेडलिएस्ट गैंगस्टर एवर' के लॉन्च इवेंट पर दिए गए बयान से शुरू हुई थी. जिसमे किच्चा सुदीप के द्वारा कहा गया था कि हिंदी अब हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है, जिस पर जवाब देते हुए अभिनेता अजय देवगन के द्वारा  ट्वीट कर कहा गया की, ‘किच्चा सुदीप, मेरे भाई, अगर आपके अनुसार हिंदी हमारी मातृभाषा नहीं है तो आप अपनी मूल भाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हो?


हिंदी राष्ट्रभाषा थी, है और हमेशा रहेगी।' जिसके बाद  किच्चा सुदीप ने उस सवाल का जवाब देते हुए कहा की ‘मेरी बात को गलत समझ गया है, मेरा ऐसा मतलब नहीं था. जिसके बाद बॉलीवुड से जुरे कई लोगों ने अपनी राय रखी थी जिनमे से सोनू सूद, अनूप जलोटा, राम गोपाल वर्मा, मनोज वाजपेयी, सोनू निगम और कंगना रनौत ने भी जवाब दिया था।


महेश बाबू  एक ऐसे कलाकार है जिन्होंने सिनेमा में बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट अपना कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म ‘पोरातम’ 1983 में रिलीज हुई थी. जिसके बाद 1999 में रिलीज़ हुई तेलगु फिल्म 'राजा कुमारुदु' में महेश बाबु बतौर लीड एक्टर बाबू नजर आए थे . इनकी जीवन की अधिकतर कमाई फिल्मों और विज्ञापनों से ही होती है. वही ऐसा देखा गया है की वह एक  फिल्म के लिए 55 करोड़ रुपए लेते हैं जबकि उनके द्वारा एक विज्ञापन के लिए भी कई करोड़ रुपए चार्ज करते हैं.