महबूब अली कैसर से मिले तेजस्वी-सहनी, दोनों नेताओं ने दी ईद की बधाई

महबूब अली कैसर से मिले तेजस्वी-सहनी, दोनों नेताओं ने दी ईद की बधाई

PATNA: ईद के मौके पर विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के आवास पर पहुंचे। महबूब अली कैसर से मिलकर दोनों नेताओं ने उन्हें और उनके परिवार को ईद की बधाईयां दी।


मुकेश सहनी ने इस दौरान प्रदेश और देशवासियों को भी ईद की बधाईयां दी। मुकेश सहनी ने कहा कि प्रदेश में अमन चैन के लिए भाईचारे के साथ ईद मनायी जा रही है। गंगा-जमुनी तहजीब का यह अनूठा उदाहरण है। वहीं तेजस्वी यादव ने भी राज्य की जनता को ईद की मुबारकबाद दी है।  


मुकेश सहनी ने कहा कि ईद का पर्व अमन का संदेश लेकर आता है। हम सभी लोगों का दायित्व बनता है कि आपस में एक-दूसरे के साथ मिलकर रहें। एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे तभी हमारा प्रदेश भी आगे बढ़ेगा।


 इस मौके पर मुकेश सहनी ने यह कामना की है कि हिंदू-मुस्लिम भाईयों के साथ सभी जाति-समूह के लोग आपसी सौहार्द के साथ मिलजुल कर रहें ताकि प्रदेश तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़े और दोस्ती-भाईचारे की मिसाल कायम करे। 


पार्टी प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि ईद का पर्व हिदू-मुस्लिम भाई अब एक साथ मनाते हैं और बिहार की तरक्की इन्हीं संबंधों के सहारे होगी और अपना प्रदेश बिहार विकसित राज्य बनेगा।