महाराष्ट्र का महाभारत : गडकरी संघ प्रमुख से मिलेंगे, शिवसेना विधायकों से उद्धव की मुलाकात

महाराष्ट्र का महाभारत : गडकरी संघ प्रमुख से मिलेंगे, शिवसेना विधायकों से उद्धव की मुलाकात

MUMBAI : महाराष्ट्र में सरकार गठन का रास्ता निकलता नहीं देख केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी एक्शन में आ गए हैं। नितिन गडकरी संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात कर सकते हैं। गडकरी और संघ प्रमुख को आज एक साथ नागपुर के कार्यक्रम में शामिल होना है। सूत्रों से आ रही जानकारी के मुताबिक संघ के नेता भैयाजी जोशी ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से बातचीत की है। बीजेपी और शिवसेना में सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध के बीच शिवसेना की तरफ से यह उम्मीद जताई गई थी कि अगर गडकरी पहल करेंगे तो सरकार गठन का रास्ता साफ हो सकता है। 


इधर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी के विधायकों से मातोश्री में मुलाकात कर रहे हैं। बीजेपी की तरफ से लगातार यह दावा किया जा रहा है कि शिवसेना विधायकों में टूट हो सकती है। इस आशंका को देखते हुए उद्धव ठाकरे आज अपने विधायकों से मुलाकात कर रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिवसेना प्रमुख अपने विधायकों को किसी खास जगह पर एक साथ रखने का इंतजाम भी कर सकते हैं। 

एक अन्य महत्वपूर्ण घटनाक्रम में बीजेपी के नेता आज राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात कर सकते हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील को आज सुबह राज्यपाल से मुलाकात करना था लेकिन बाद में मुलाकात का वक्त बदल दिया गया।