क्या से क्या हो गया देखते-देखते, महाराष्ट्र में उलटफेर पर देखें नेताओं की शायरी

क्या से क्या हो गया देखते-देखते, महाराष्ट्र में उलटफेर पर देखें नेताओं की शायरी



DESK: महाराष्ट्र की सियासत में बड़ा उलटफेर हुआ है. सत्ता के इस खेल को बीजेपी ने रातों-रात पलट दिया और बाजी मार गई. बीजेपी के सर पर सत्ता का ताज सज गया वहीं सरकार का सपना संजोये शिवसेना हाथ मलती रह गई. सत्ता के इस सबसे बड़े उलटफेर पर नेताओं ने सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रिया दी है. कुछ नेताओं ने शायराना अंदाज में कमेंट्स किये हैं. देखिये...

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने लिखा है कि, "कैसे कैसे हैं रहबर हमारे, कभी इस किनारे, कभी उस किनारे"-'राज' इलाहाबादी-  
अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, वो जो कहते थे कि हम न होंगे जुदा, बेवफा हो गए देखते देखते.





एनसीपी नेता नबाव मलिक ने ट्विटर पर लिखा है, दश्त तो दश्त है दरिया भी ना छोड़े हमने, बहर ए ज़ुल्मात में दौड़ा दिये घोड़े हमने. वहीं अपने दूसरे ट्वीट में नवाब मलिक ने लिखा है कि, शार्फ़रोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है, देखना है जोर कितना बाज़ूए कातिल में है.





वहीं बीजेपी नेता शिवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि महाराष्ट्र में शिवसेना की हालत तो यह हो गई है कि ना खुदा मिला ही ना विसाले सनम। ना इधर के रहे ना उधर के। श्री @Dev_Fadnavis महाराष्ट्र के विकास और जनता के कल्याण के लिए मुख्यमंत्री बने हैं। महाराष्ट्र की जनता को शुभकामनाएं! 





वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, मुझे मत देखो यूँ उजाले में लाकर, सियासत हूँ मैं, कपड़े नहीं पहनती. इसे कहते हैं-: जनादेश से विश्वासघात, लोकतंत्र की सुपारी।