'महामहिम आप आते रहिए हम घुमाते रहेंगे ...', राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से CM नीतीश का निवेदन, कहा ... BJP से साथ कभी खत्म नहीं होगी दोस्ती

'महामहिम आप आते रहिए हम घुमाते रहेंगे ...', राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से CM नीतीश का निवेदन, कहा ... BJP से साथ कभी खत्म नहीं होगी दोस्ती

MOTOHARI : आदरणीय राष्ट्रपति जी हम तो कल से ही कह रहे हैं आप आई है यह अच्छी बात है। हम तो आपको बोलबे किए हैं कल भी कि, अब आप आई है, बहुत ख़ुशी है। हम तो चाहेंगे कुछ - कुछ समय पर आप आते रहिए। यह बातें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार है। उसके बाद महामहिम ने सीएम की बातों पर सहमति जताई है। 


दरअसल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार महामहिम के साथ आजमोतिहारी में एमजीसीयू के पहले दिक्षांत समारोह शिरकत करने पहुंचे हैं। इसी दौरान मंच से संबोधन करते हुए कहा है कि - आज आदरणीय राष्ट्रपति जी आई है। यह हमारे लिए खुशी है। हम तो कलहे बोले ही हैं की आप आते रहिए हमको ख़ुशी होगा। हम आपको एकबार पूर्वी- पश्चिम चंपारण पूरा राष्टपिता का एक - एक चीजवा दिखा देंगे। इसलिए इससे अच्छा क्या होगा। 


वहीं, नीतीश ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि उनलोगों से तो हमारा पुराना नाता रहा है आज भले ही हम अलग हो गए हैं जितने लोग यहां है सब हमारे दोस्त हैं, छोडिये न भाई हम अलग है आप अलग है।  छोडिये न भाई हमरा तो दोस्ती कभी ख़त्म होगा, जबतक हम जीवित रहेंगे आपलोग के साथ हमेशा से साथ रहा है हमेशा रहेगा।  


मालूम हो कि, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू अपने तीन दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। आज वो मोतिहारी में एमजीसीयू के पहले दिक्षांत समारोह शिरकत करेंगी उसके बाद पटना लौटकर वो एम्स के दिक्षांत समारोह में एमबीबीएस छात्रों को डिग्रियां बांटेंगी। इसके साथ ही बीते शाम अशोक राजपथ के रास्ते में भगत सिंह चौक के पास प्रोटोकॉल तोड़कर राष्ट्रपति दौर्पदी मुर्मू ने बुधवार को आम लोगों से मुलाकात की। राष्ट्रपति इस दौरान बैरिकेडिंग के बाहर खड़े लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया। पैदल चलते हुए वहां मौजूद लोगों से राष्ट्रपति ने पूछा 'आप कैसे हैं बिहार वालों'।