तेजस्वी ने कहा - RJD के साथ आने के लिए नीतीश जी छटपटा रहे हैं, नामुमकिन है महागठबंधन में इंट्री

SAMASTIPUR : समाजवादी नेता विनोबा जी की मूर्ति का अनावरण करने समस्तीपुर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के ऊपर जमकर हमला बोला. विधानसभा चुनाव में सीएम के चेहरे पर मचे घमासान के बीच तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार राजद के साथ आने के लिए छटपटा रहे हैं लेकिन महागठबंधन में उनकी एंट्री संभव नहीं है. नीतीश कुमार को 2020 में मुख्यमंत्री का चेहरा बनना था इसलिए यह अफवाह फैलाया जा रहा था कि राष्ट्रीय जनता दल जेडीयू के साथ जाने के लिए तैयार है. ताकि नीतीश जी बीजेपी को दबा सके.

कभी नहीं हो सकता है नीतीश के साथ समझौता
लालू के छोटे बेटे ने कहा कि नीतीश कुमार को लालू यादव या फिर राजद से अच्छा कौन पहचान सकता है. नीतीश कुमार ने हर किसी को धोखा दिया. उनके साथ जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता है. नीतीश के साथ कभी समझौता नहीं हो सकता है. क्या कोई गारंटी लेगा कि नीतीश फिर नहीं भागेंगे. नीतीश कुमार भी इस बात की गारंटी नहीं लेते हैं. 

बीजेपी अपना मुख्यमंत्री बनाना चाह रही है
पत्रकारों से बातचीत के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी अपनी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा ढूंढ रही है. इसी बात से डरी जेडीयू राजद और जनता दल यूनाइटेड के साथ आने की अफवाह फैला रही है. मुख्यमंत्री के लिए नीतीश का चेहरा बनाने के लिए ही जेडीयू ने ऐसा किया ताकि बीजेपी को दबाया जा सके. 

बिहार में नहीं चलने देंगे NRC
गृह  मंत्री अमित शाह कहते हैं कि पूरे देश में एसआरसी लागू होगा. इसपर तेजस्वी ने कहा कि बिहार में एनआरसी को उनकी पार्टी नहीं चलने देगी. सूबे में NRC का पूरी तरह विरोध किया जाएगा. महागठबंधन में सबकुछ ठीक ठाक चल रहा है.  पहले से कार्यक्रम निर्धारित होने के कारण मैं प्रेस कांफ्रेंस में शामिल नहीं हो पाया था. हालांकि राजद की ओर से प्रतिनिधि ने प्रेस वार्ता में हिस्सा लिया था.

पप्पू और कन्हैया पर तेजस्वी का स्टैंड क्लियर
महागठबंधन में पप्पू यादव और कन्हैया के साथ आने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि ऐसा मैंने कभी नहीं कहा है. किस वहज से ये अफवाह फैलाया जा रहा है. इसपर मैं कोई टिपण्णी भी नहीं करना चाहता हूँ. मीडिया अपने शब्दों को मेरे मुंह में डालने की कोशिश कर रही है.