महागठबंधन की सरकार बनते ही बीजेपी हुई हमलावर, कहा- आ गया बिहार में दोबारा जंगल राज

महागठबंधन की सरकार बनते ही बीजेपी हुई हमलावर, कहा- आ गया बिहार में दोबारा जंगल राज

DESK: बिहार में दूसरी बार महागठबंधन की सरकार बनी है। महागठबंधन की सरकार बनते ही विपक्ष हमलावर हो गया है। बीजेपी ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में जंगल राज दोबारा आ गया है। बिहार में जिस प्रकार तेजी से आपराधिक घटनाएं हो रही है उससे यही समझा जा सकता है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने बिहार में हो रही आपराधिक वारदातों की चर्चा की। 


कहा कि 11 अगस्त को पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई थी और इसी दिन छपरा में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत हो गयी थी। जबकि छपरा में इससे पहले 13 लोगों की जहरीली शराब के कारण मौत हो गयी थी। खुद सीएम नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा में 10 लोगों की मौत शराब पीने से हुई थी। गठबंधन बनने के बाद JDU और RJD के बीच जिस प्रकार की गतिविधियां बिहार में हुई। 


उससे अवगत कराते हुए उन्होंने कहा कि 10 अगस्त को बिहार में एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई थी वही बेतिया के एक पुजारी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। पूरे बिहार में चोरी, स्नैचिंग, हत्या, दुष्कर्म, लूट का तांडव मचा हुआ है। 


संबित पात्रा ने कहा कि बिहार में जंगल राज दोबारा आ गया है। बिहार में जिस प्रकार से तेजी से जो अव्यवस्था फैल रही है उसका एक संस्मरण आपके सामने रखूंगा कि जिला पश्चिम चंपारण में 12 वर्षीय किशोरी से सामुहिक दुष्कर्म होता हो, मुजफ्फरपुर में एक व्यवसायी के घर में दिन-दहाड़े लूट होती है। आभूषण दुकानों में चोरी होती है। बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि ये मैं की कहानी है, मतलब मैं बनूंगा तब होगा, हम से कुछ नहीं होगा। 


इसी परिवारवाद के खिलाफ भाजपा सतत लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी। तेजस्वी यादव ने 2020 में कहा था कि हम आएंगे तो 10 लाख नौकरी देंगे। जब उनसे पूछा गया कि अब आप आ गए हैं तो 10 लाख नौकरी का क्या होगा? तो तेजस्वी यादव कहते हुए नजर आते हैं कि देखिए अभी तो हम मुख्यमंत्री नहीं बने हैं, मैंने कहा था कि जब हम मुख्यमंत्री बनेंगे तब नौकरी देंगे।