महागठबंधन के नेताओं को कुशवाहा की नसीहत, मीडिया में आने के लिए नहीं दें बयान

महागठबंधन के नेताओं को कुशवाहा की नसीहत, मीडिया में आने के लिए नहीं दें बयान

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के सियासी गलियारे से आ रही है. जहां रालोसपा प्रमुख ने प्रेस वार्ता में एक बड़ा बयान दिया है. महागठबंधन के नेताओं को रालोसपा प्रमुख ने एक बड़ी नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मीडिया में बने रहने के लिए कुछ भी बोल देते हैं. कौकब कादरी के बयान पर उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को जानकारी नहीं रहती है. 


कुछ तो तुमने बदनाम किया कुछ आग लगाई लोगो ने...
महागठबंधन के नेताओं के गलत बयानबाजी से नाराज कुशवाहा ने शायराना अंदाज में अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि 'कुछ तो तुमने बदनाम किया कुछ आग लगाई लोगो ने...' कुशवाहा महागठबंधन की एकता दिखाने में जुटे हुए हैं. महागठबंधन के कुछ नेताओं के धरना में शामिल नहीं होने के बयान पर कुशवाहा ने कहा कि किसी भी पार्टी की ओर से ऑफिसियल स्टेटमेंट नहीं आया है. उन्होंने कहा कि आरजेडी ने आधिकारिक रूप से कहा कि वो धरना में शामिल रहेंगे. 



बिहार में किसी भी वक्त हो सकता है व्यक्ति मर्डर
बिहार में बढ़ते अपराध पर बोलते हुए कुशवाहा ने कहा कि आज अपराध इतना बढ़ गया है कि सूबे में किसी भी वक्त किसी भी व्यक्ति का मर्डर हो सकता है. बिहार में लॉ एंड आर्डर ध्वस्त हो गया है. जनता राज्य और केंद्र सरकार के फैसले से नाराज है. नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही है. बिहार सरकार ने किसानों के लिए रोडमैप बनाने की बात कही थी, लेकिन वो कहां है, अभी पता नहीं है.