मधुबनी में करंट लगने से 2 भाइयों की मौत, नवादा और बेगूसराय में डूबने से 2 लोगों की गई जान, 2 लापता

मधुबनी में करंट लगने से 2 भाइयों की मौत, नवादा और बेगूसराय में डूबने से 2 लोगों की गई जान, 2 लापता

PATNA : बिहार में बारिश से तबाही मची हुई है. दर्जनों जिलों में आफत की बारिश लगातार हो रही है. अब तक पूरे बिहार में लगभग दर्जनों लोगों की जान चली गई. मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बेगूसराय और नवादा जिले का है. जहां पानी में डूबने से 2 लोगों ने दम तोड़ दी. मधुबनी में करंट की चपेट में आने से दो भाइयों की जान चली गई. नवादा में अभी भी दो लोग लापता बताये जा रहे हैं. 

पहली घटना मधुबनी जिले के रहीका थाना इलाके की है. जहां नाजीरपुर मुस्लिम टोला में करंट की चपेट में आने से 2 भाइयों की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक मां की भी करंट लगने से हालत गंभीर बताई जा रही है. जख्मी महिला को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घर में मातम का माहौल है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 

वहीं, दूसरी ओर बेगूसराय के बछवाड़ा थाना इलाके के चमथा तीन गांव और नवादा जिले के रजौली थाना इलाके के फुलवरिया जलाशय में दो लोग डूब गए. जिनकी मौत हो गई.  बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से एक युवक की मौत हुई. वहीं, बताया जा रहा है कि नवादा में भारी बारिश में हरदिया पंचायत के 8 गांव डूब गए हैं. बता दें कि सुअरलेटी के कैलाश भुइयां, न्यू सिंगर के बच्चू राजवंशी के बेटे गोरेलाल राजवंशी और एकंबा निवासी जमुना राजवंशी के बाढ़ से लापता होने की जानकारी सामने आई थी. उनमें से कैलाश भुइयां की डेड बॉडी को फुलवरिया जलाशय के किनारे बरामद किया गया. अभी भी दो लोग लापता बताये जा रहे हैं.