मधेपुरा में बोले तेजस्वी, वादे के मुताबिक 10 लाख नौकरी हम देकर रहेंगे

मधेपुरा में बोले तेजस्वी, वादे के मुताबिक 10 लाख नौकरी हम देकर रहेंगे

MADHEPURA: मधेपुरा में एक सभा को संबोधित करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने उस वादे को याद दिलाते हुए लोगों से कहा कि वादे के मुताबिक 10 लाख नौकरी हम राज्य के युवाओं को देकर रहेंगे। हमने जो वादा किया था वो अब पूरा भी हो रहा है। शिक्षा विभाग में 3 लाख और स्वास्थ्य विभाग में एक लाख 60 हजार रिक्तियां निकाली जा रही है। 


मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम मैदान में शरद यादव जी की याद में श्रद्धांजलि सभा सह प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ। मधेपुरा में आयोजित इस कार्यक्रम में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शामिल हुए। श्रद्धांजलि सभा में शरद यादव जी के तेलीय चित्र पर पुष्प अर्पित कर तेजस्वी यादव ने उन्हें नमन किया।


मधेपुरा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि शरद जी हमेशा से पूरे देश में विपक्षी ताकत को एक करने में जुटे थे और आज हम लोग भी पूरे देश में विपक्षी शक्ति को एकजुट करने की कवायद में जुटे हैं। जिससे नया माहौल उत्पन्न हो रहा है। इसे देख मेरा मानना है कि आगामी चुनाव में बीजेपी का खाता भी खुलना मुश्किल हो जाएगा।


तेजस्वी यादव ने कहा कि शरद जी की कर्म भूमि मधेपुरा रही है और लालू प्रसाद यादव की भी कर्म भूमि मधेपुरा ही रही है। अगर कोई सामाजिक न्याय विचार धाराओं को कोई समाप्त करने की कोशिश करेगा तो हम लोग चुप बैठने वाले नहीं हैं। साथ हीं उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में हम लोगों ने पूरे राज्यों के जनता तथा युवाओं से वादा किया था कि 10 लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे। वह सपना अब धीरे-धीरे पूरा हो रहा है। 


बिहार में फिलहाल शिक्षा विभाग में तीन लाख रिक्तियां निकल रही है अहम बात तो यह है कि आपके मधेपुरा के ही शिक्षा मंत्री भी है जो विभाग की सभी रिक्तियों की प्रक्रिया पूरा कर चुके है। इतना हीं नहीं स्वास्थ्य विभाग में भी एक लाख 60 हजार रिक्तियां निकाली जा रही है। हम वादे के मुताबिक 10 लाख युवाओं को नौकरी देकर हीं रहेंगे।