‘शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा लेकिन फंसना नहीं है’ : लवली आनंद ने वोटर्स को महागठबंधन से किया सचेत

‘शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा लेकिन फंसना नहीं है’ : लवली आनंद ने वोटर्स को महागठबंधन से किया सचेत

MOTIHARI : लोकसभा के चुनावी रण में उतरे उम्मीदवार मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करने में खूब पसीना बहा रहे हैं। पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी और शिवहर से एनडीए की जेडीयू उम्मीदवार लवली आनंद ने भी नामांकन के बाद अपना चुनावी अभियान तेज कर दिया है। लवली आनंद क्षेत्र का तूफानी दौरा कर रही हैं और लोगों को आरजेडी और कांग्रेस से सचेत रहने की सलाह दे रही हैं।


शिवहर लोकसभा सीट से एनडीए की प्रत्याशी लवली आनंद ने सोमवार को पूर्वी चंपारण के मधुबन के बाजितपुर, लाही, रूपणी और फेनहारा गांवों का दौरा किया और लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट देने की अपील की। उन्होंने मतदाताओं को लालू के जंगलराज की याद दिलाई और कहा कि जंगलराज के समय लोगों का घर से निकलना मुश्किल था।


उन्होंने कहा कि लालू के जंगल राज से परेशान होकर लोगों ने नीतीश कुमार को बिहार की सत्ता सौंपी और राज्य के हालात बदले हैं। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्र में नरेंद्र मोदी की डबल इंजन सरकार देश में और बिहार में बेहतर काम कर रही है। इसलिए मतदाता खुद को एनडीए का प्रत्याशी समझें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट करें।


लवली आनंद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को उनका वाजिब हक देने का काम किया है। ऐसे में उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए लोगों को वोट देना होगा। उनका कहना था कि यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री चुनने का चुनाव है। उन्होंने मतदाताओं को आरजेडी और कांग्रेस से सचेत करते हुए कहा कि चुनाव में शिकारी आएगा, जाल बिछाएगा, जात-पात धर्म और मजहब की बात करेगा लेकिन उनके जाल में नही फंसना है।