लव जिहाद का खेल: मुस्लिम लड़के ने नाम बदल लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर करने लगा गंदा काम, अब हो गया ये कांड

लव जिहाद का खेल: मुस्लिम लड़के ने नाम बदल लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर करने लगा गंदा काम, अब हो गया ये कांड

SITAMADHI : प्यार का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर यह शायद ही समझ आता है कि उसके तरफ से उठाए जा रहे हरेक कदम कितने सही और कितने गलत। उसे बस यही लगता है कि उसने जो किया है अपनी प्रेमिका या प्रेमी को हासिल करने के लिए वही सही और सुगम है। लेकिन, मामला तब बिगड़ जाता है जब इस रिश्ते में खटास आने शुरू होते हैं और इसके बाद दोनों एक दूसरे को धोखा देना शुरू कर देते हैं। अब एक ऐसा ही मामला सीतामढ़ी से निकल कर सामने आया है। यहां एक लड़के ने अपना नाम और धर्म बदलकर युवती से दोस्ती रचाई और उसके बाद अब उसने बड़ा ही खौफनाक काम कर डाला है। 


दरअसल, सीतामढ़ी में एक मुस्लिम युवक  ने दूसरे धर्म की युवती से पहले नाम बदलकर दोस्ती की। इसके बाद उसे अपने प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गया जब युवती को युवक की सच्चाई को बारे में पता लगा तो किसी तरह जान बचाकर घर भाग आई। इसके बाद घरवालों से बातें बताई फिर पुलिस से इस मामले की शिकायत की गई। जिसके बाद अब  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार, जिले में मुस्लिम समुदाय के एक  युवक ने दूसरे धर्म की लड़की से अपना नाम बदलकर दोस्ती की फिर अपने प्रेमजाल में फंसाकर भगा ले गया। कुछ दिन बाद युवती को युवक की धोखाधड़ी की साजिश के बारे में पता लगा तो किसी तरह जान बचाकर अपने घर चली आई। इसके बाद युवती ने अपने घरवालों को युवक की साजिश को लेकर सारी बातें बताई।


इस मामले में लड़की ने बताया कि,युवक ने पहले तो नाम बदलकर दोस्ती की उसके बाद मुझे घर से भगाने को कहा। जब हमलोग घर से भागे तो कुछ दिन हम साथ रहे। उस दौरान युवक ने कुछ  आपत्तिजनक तस्वीर की कैद कर ली। उसके बाद हम वापस लौटे तो युवक हरदिन घर आकर परेशान करने लगा। जसिके बाद मेरे परिवार वालों ने मुझे नानी के पास छोड़ आए। यह युवक वहां  पीछा नहीं छोड़ा। इसके बाद जब हमारे परिवार वालों ने कड़ा रुख अपनाया तो उसने आपत्तिजनक तस्वीर को वायरल करनी शुरू कर दी। इसके बाद अब  अपने परिवार के साथ परसौनी थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी से मिलकर मामले में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है।


उधर,मामले में थानाध्यक्ष ने मामले में बताया कि युवक शादीशुदा है। उसने और कई लड़कियों से इसी तरह प्रेम संबंध बना रखे हैं। उसकी पत्नी ने भी उसके विरुद्ध् प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया हुया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।