लंदन में नए साल पर साथ दिखे कार्तिक और सारा, फैंस लगा रहे ये कयास

लंदन में नए साल पर साथ दिखे कार्तिक और सारा, फैंस लगा रहे ये कयास

DESK: बॉलीबुड एक्टर कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इन दोनों की जोड़ी नए साल में सिनेमा लवर्स के बीच चर्चा में बनी हुई है। फैंस द्वारा कहा जा रहा है कि इन दोनों में वापस से पैचअप हो गया है। एक बार फिर से दोनों अपने अफेयर को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं।


दरअसल, सोशल मीडिया पर कार्तिक और एक्ट्रेस सारा अली खान ने कुछ फोटोज शेयर की है। खास बात यह है कि दोनों ने ये फोटोज लगभग एक ही समय में पोस्ट किया है। जिसके बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच फिर से पैकअप हो गया है। कयास ये भी लगाया जा रहा है कि दोनों ने न्यू ईयर साथ में सेलिव्रेट किया है।


सारा ने बीते 1 जनवरी की आधी रात को अपने सोशल मीडिया आकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी, जीसमें उनका भाई इब्राहिम अली खान और कुछ दोस्त नज़र आ रहे थे। वहीं दूसरी ओर कार्तिक ने भी उसी समय अपनी एक फोटो पोस्ट की। कार्तिक ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'केवल मेरे लिए ब्लैक टी।' इसके साथ ही दोनों ने जिस लोकेशन को मार्क किया है वो भी एक ही है। जीसके कारण फैंस अनुमान लगा रहे है कार्तिक और सारा ने अपना वेकेशन एक साथ सेलिव्रेट किया है।


बता दें कि, सारा ने कुछ साल पहले कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के सामने कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। साथ ही सारा ने कार्तिक को डेट करने की इच्छा भी जताई थी।ऐसे में जब दोनों ने 'लव आज कल 2' में साथ काम किया तो उनके अफेयर को लेकर अफवाहें जोर पकड़ने लगीं लेकिन, बाद में दोनों के अफेयर की खबरें भी हवा हो गईं। इसके बाद यह फोटो पोस्ट के बाद यह चर्चा शुरू हो गई है।