लंदन के लिए निकले तेजस्वी यादव, आइडियाज फॉर इंडिया पर देंगे व्याख्यान

लंदन के लिए निकले तेजस्वी यादव, आइडियाज फॉर इंडिया पर देंगे व्याख्यान

PATNA: राजद नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्य के साथ-साथ देश की भविष्य को लेकर अक्सर चिंता जताते नज़र आते हैं। अब वे इंग्लैंड में आयोजित होने वाले आइडियाज फॉर इंडिया कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने वाले हैं। इसकी जानकारी ऑफिस ऑफ तेजस्वी यादव के ट्विटर अकाउंट से दी गई है। इसमें बताया गया है कि तेजस्वी यादव 18 से 23 मई तक इंग्लैंड में आइडिया फॉर इंडिया कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेकर देश की भविष्य पर अपना विचार रखेंगे। बता दें कि इस कॉन्फ्रेंस में इस बात पर चर्चा की जाएगी कि आने वाला 25 साल भारत के लिए कैसा रहेगा। इसकी शुरुआत 18 मई को होगी, जिसका समापन 23 मई को किया जाएगा। 


ऑफिस ऑफ तेजस्वी यादव के ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है, 'नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लंदन, यूके में @SBFIndia और @BridgeIndia के उद्घाटन "आइडियाज फॉर इंडिया" सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। पार्टियों के प्रख्यात राजनेता आने वाले साल में अनिवासी भारतीयों और प्रवासी भारतीयों के साथ भारत के भविष्य पर बातचीत करेंगे।'

https://twitter.com/TejashwiOffice/status/1526629945618755585


गौरतलब है कि मंगलवार को राष्ट्रिय जनता दल की पार्लियामेंट्री बोर्ड की मीटिंग आयोजित की गई थी, जिसमें तेजस्वी यादव को नहीं देखा गया। इसको लेकर तरह-तरह के कयास भी लगाए जाने लगे थे। हालांकि इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेज प्रताप यादव समेत अन्य नेता शामिल हुए थे। तेजस्वी को लेकर मीसा भारती ने सफाई देते हुए कहा था कि वे किसी दूसरी मीटिंग में बिजी हैं, इसलिए वे इस मीटिंग में शामिल नहीं हो सके। सूत्रों से जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक़ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार रात को ही लंदन के लिए निकल चुके हैं। उनके साथ उनकी पत्नी राजश्री यादव भी गई हैं।