लॉकडाउन में सुशासन हो गया लॉक ! मुजफ्फरपुर में आठ घंटे के अंदर 4 मर्डर

लॉकडाउन में सुशासन हो गया लॉक ! मुजफ्फरपुर में आठ घंटे के अंदर 4 मर्डर

MUZAFFARPUR: जिले में लॉकडाउन के बीच आठ घंटे में चार मर्डर से सनसनी फैली है। हत्या की वारदातों से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। जिले के सिवाईपट्टी और कुढ़नी में हुई हत्या के मामले में नामजद एफआईआर किया गया है। वहीं, बरुराज में हुई हत्या का मामला अब तक दर्ज नहीं हुआ है। जबकि पारू में परिजनों ने केस नहीं किया है।


मीनापुर प्रखंड के सिवाईपट्टी थाना के हरशेर में संपत्ति विवाद में फौजी ने मायके आयी बहन रुपा देवी को सोमवार की रात करीब सवा दस बजे गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से अंजाम दिया। इसके बाद से वह फरार है। वहीं बरुराज थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर निवासी किसान राजकिशोर की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी गई। घर से 700 मीटर की दूर स्थित बगीचा में उनके शव को फेंक दिया।


एकदूसरे वारदात में कुढ़नी के कमतौल में आपसी विवाद को लेकर किसान शंकर साह को अगवा कर मकई के खेत में हाथ पैर बांध कर पिटाई की गई। इसके बाद अचेतावस्था में छोड़कर हमलावर भाग निकले। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पारू थाना क्षेत्र के चैनपुर चिउटाहां गांव स्थित बाया नदी में डूबर गौड़ निवासी बासुदेव सहनी की लाश मिली। उसके नाक और मुंह पर खून के धब्बे थे। लोगों को आशंका है कि बासुदेव सहनी को मारपीट कर हत्या करने के बाद नदी में फेंक दिया गया।


एसएसपी जयंतकात ने सभी मामलों के बाबत बताया कि बरुराज, कुढ़नी व सिवाईपट्टी में महिला समेत तीन की हत्या हुई है। तीनों में आपसी विवाद सामने आया है। एएसपी ईस्ट, डीएसपी वेस्ट और एसडीपीओ सरैया इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। जल्द ही हत्यारे पकड़े जाएंगे। पारू में नदी में डूबने से अधेड़ की मौत हुई है। जांच जारी है।