शादीशुदा मर्द को पसंद आई दूसरी लड़की, लॉकडाउन में काम निकलने के बाद मार डाला

शादीशुदा मर्द को पसंद आई दूसरी लड़की, लॉकडाउन में काम निकलने के बाद मार डाला

PATNA : लॉकडाउन के बीच एक ओर कोरोना का कहर, वहीं दूसरी ओर क्राइम का ग्राफ भी बढ़ रहा है. दरसअल एक सनसनीखेज वारदात के खुलासे ने सबको हैरान कर दिया है. शादीशुदा मर्द के साथ रहने वाली एक महिला की हत्या ने पुलिस को भी सकते में दाल दिया है. हालांकि  पुलिस का दावा है कि महिला के प्रेमी ने ही उसकी गला दबाकर हत्या की है.


मामला ग्रेटर नोएडा के सेक्टर स्वर्ण नगरी की है. जहां बिहार की रहने वाली एक महिला की डेड बॉडी जनता फ्लैट में मिली है. गुत्थी बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने इस मर्डरकांड का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. महिला शहर में पीजी खोलने के लिए प्रेमी से पैसे की मांग कर रही थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था.


डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को जनता फ्लैट में बिहार की एक महिला का शव पड़ा मिला था. उसकी पहचान बिहार की रहने वाली पिंकी के रूप में हुई थी. पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि पिंकी फ्लैट में अपने प्रेमी सुमित उर्फ सौरभ के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी. सुमित हरियाणा के बल्लभगढ़ स्थित प्रहलादपुर गांव का रहने वाला है. वह पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. 8 साल के बच्चे के साथ सभी तीनों एक साथ रहते थे. पुलिस पूछताछ में आरोपी सुमित ने बताया कि पिंकी ग्रेटर नोएडा में पीजी खोलने के लिए उस पर पैसे देने का दबाव बना रही थी.  इसके चलते दोनों में काफी दिन से झगड़ा चल रहा था. इससे परेशान होकर उसने पिंकी की गला दबाकर हत्या कर दी. लिस ने आरोपी के पास से एक बाइक बरामद की है.


डीसीपी राजेश कुमार ने आगे बताया कि घटना के दिन उसका बेटा घर में सो रहा था. प्रेमिका की हत्या के बाद सुमित बच्चे को लेकर घर से फरार हो गया था. वह बच्चे को अपने घर छोड़कर भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा गया. पुलिस ने बताया कि सुमित की पिंकी से ग्रेटर नोएडा के एक पीजी में मुलाकात हुई थी. दोनों यहां मिलकर पीजी चला रहे थे. दोनों का काम अच्छा चल रहा था. पिंकी कुछ दिन से अलग पीजी बनाने के लिए सुमित पर दबाव बना रही थी. दोनों के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर भी विवाद चल रहा था. आरोपी ने बताया कि इस विवाद से तंग आकर उसने वारदात को अंजाम दिया.