लॉकडाउन में पत्नी को किरायेदार से हो गया प्यार, बिस्तर पर ही आशिक के साथ मिलकर पति को मार डाला !

लॉकडाउन में पत्नी को किरायेदार से हो गया प्यार, बिस्तर पर ही आशिक के साथ मिलकर पति को मार डाला !

MUZAFFARPUR : एक तरफ कोरोना महामारी से पूरी दुनिया संकट में घिरी हुई नजर आ रही है. वहीं दूसरी ओर बिहार पुलिस के लिए अपराध लॉक डाउन की स्थिति में भी चुनौती बनी हुई है. एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है. जहां किरायेदार से प्यार हो जाने के बाद एक पत्नी ने अपने ही पति को मार डाला. इस सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है.


वारदात मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना इलाके की है. जहां नाजिरपुर गांव में एक व्यक्ति की हत्या के पीछे उसकी पत्नी और आशिक का हाथ होने का खुलासा किया गया है. आरोप है कि अवैध संबंध के पागलपन में उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. मृतक राजेश सिंह को 20 से 25 चाकू मारा गया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी रीना देवी को हिरासत में ले लिया है, जबकि उसका हत्यारोपी प्रेमी मनीष वारदात के बाद फरार हो चुका है. बताया जा रहा है कि राजेश मनीष को घर छोड़ने के लिए कह रहा था. कई बार राजेश का मनीष से झंझट भी हो चुका था, लेकिन हर बार रीना उसका बचाव करती थी. एक बार तो मनीष के बहकावे में ही रीना ने राजेश पर गलत आरोप लगाकर जेल भिजवा दिया था.


इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बीती रात पति-पत्नी नीचे वाली मंजिल पर सोए थे, जबकि बच्चे ऊपर सो रहे थे. रात में अचानक मनीष चाकू लेकर उनके कमरे में घुस गया. कमरे में पहुंचते ही मनीष ने बिस्तर पर सो रहे राजेश सिंह पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. बताया जा रहा है कि उस वक्त रीना भी उसी बिस्तर पर मौजूद थी, लेकिन उसने न तो शोर मचाया और न ही पुलिस को फोन किया. वारदात को अंजाम देने के बाद मनीष फरार हो गया, जिसके बाद रीना रोने-धोने लगी. घटना के काफी देर गुजर जाने के बाद भी उसने अपने बच्चों या पुलिस को इतनी बड़ी वारदात की जानकारी तक नहीं दी.


राजेश के अन्य किरायेदारों ने अहियापुर थाना पुलिस को इस जघन्य हत्याकांड की जानकारी दी. पुलिस जब पहुंची तो रीना भी खून से लथपथ थी. अहियापुर पुलिस की सूचना पर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान और सीटी एसपी नीरज कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और सबसे पहले पत्नी रीना को हिरासत में ले लिया. मृतक की बेटी ने दबी जुबान में रीना और मनीष के संबंधों का इशारा किया है. रीना का भी कहना है कि राजेश की हत्या मनीष ने ही की है और घटना के वक्त वह जगी हुई थी. हालांकि उसने पुलिस को अपना और मनीष का मोबाइल नंबर नहीं बताया. इस बीच सिटी एसपी नीरज सिंह नें खुद पूरे कमरे की गहराई से तलाशी ली. सीटी एसपी नीरज सिंह का कहना है कि इस घटना के कई पहलू हैं. पुलिस हर ऐंगल से जांच कर ही है. फिलहाल आरोपी रीना को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बच्चों से भी पूरे मामले की जानकारी ली जा रही है. उन्हें पुलिस ने अपनी सुरक्षा में रखा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है.


इस मामले में यह आरोप लगाया गया है कि इससे पहले भी आरोपी पत्नी अपने पति को जेल भिजवा चुकी थी. क्योंकि मृतक पति राजेश पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध करता था. यह मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है, लेकिन इस बार पत्नी ने पति राजेश को रास्ते से ही हटा दिया. बताया जा रहा है कि ट्यूशन टीचर राजेश सिंह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अहियापुर के नाजिरपुर में रहता था. राजेश का तीन मंजिला मकान है, जिसमें कई किरायेदार रहते हैं. बताया जा रहा है कि करीब दो साल से उसकी पत्नी रीना का अपने एक किरायेदार मनीष से अवैध संबंध चल रहा था. इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच काफी विवाद था. अक्सर मारपीट भी होती रहती थी.