लॉकडाउन में पति बन गए हैं आफत, सेक्स से परेशान इस देश की महिलाओं ने दर्द किया बयां

लॉकडाउन में पति बन गए हैं आफत, सेक्स से परेशान इस देश की महिलाओं ने दर्द किया बयां

DESK : कोरोना महामारी के कारण दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन चल रहा है। लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे लिहाजा उनकी गतिविधियां भी सीमित हो गई हैं। दक्षिण अफ्रीकी देश घाना है कि महिलाएं इन दिनों अपने पति से परेशान हैं। घाना की महिलाओं का कहना है कि देश में अब लॉकडाउन जल्द खत्म होना चाहिए। दरअसल उनकी परेशानी इस बात को लेकर है कि लॉकडाउन में पति बार-बार सेक्स की डिमांड कर रहे हैं। 


लॉकडाउन के कारण घरों में पतियों का रहना घाना कि महिलाओं के लिए सरदर्द बन गया है। इस देश की महिलाओं का कहना है कि उनके पति घर में रहने के कारण बार-बार सेक्स की डिमांड कर रहे हैं। अपने पति से परेशान घाना कि एक महिला का दर्द सोशल मीडिया पर फूटा है। इस महिला ने घाना के राष्ट्रपति नाना अकूफो अडो से कहा है कि देश में लॉकडाउन जल्द खत्म किया जाना चाहिए। 


घर की महिलाओं का कहना है कि घरों में रह रहे पतियों को ऑफिस जाने की अनुमति दी जानी चाहिए। इन महिलाओं ने सरकार से अपील की है कि लॉकडाउन को अगर खत्म नहीं भी किया जा सकता है तो कम से कम पुरुषों को दफ्तर जाने की अनुमति दी जाए। दरअसल घाना में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां के पुरुष सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वक्त गुजारने के बाद सीधे सेक्स की तरह बढ़ जा रहे हैं। घरों में रहने के कारण लगातार महिलाओं के साथ उनके पति सेक्स कर रहे हैं।