LJP रामविलास की युवा इकाई भंग, सभी जिलाध्यक्षों और पदाधिकारियों को पदमुक्त किया गया

LJP रामविलास की युवा इकाई भंग, सभी जिलाध्यक्षों और पदाधिकारियों को पदमुक्त किया गया

PATNA: खबर राजनीतिक गलियारे से निकलकर सामने आ रही है जहां LJP रामविलास ने युवा इकाई को भंग किया है। सभी जिलाध्यक्षों और पदाधिकारियों को पदमुक्त किया गया है। 


युवा लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) बिहार प्रदेश के सभी पदाधिकारी एवं जिला अध्यक्षों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया गया है। पार्टी जल्द ही नयी सूची को जारी करेगी। प्रदेश अध्यक्ष वेद प्रकाश पांडेय ने इस बात की  जानकारी दी है।


गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व लोक जनशक्ति पार्टी के संस्‍थापक रामविलास पासवान की पहली पुण्‍‍यतिथि पर उनके पुत्र और जमुई के सांसद चिराग पासवान ने लोजपा (रामविलास) की नई टीम की घोषणा की थी। 08 अक्टूबर 2021 को चिराग पासवान ने छात्र एवं युवा प्रकोष्‍ठ का नया अध्‍यक्ष मनोनीत किया था। बिहार का युवा प्रदेश अध्‍यक्ष वेद प्रकाश पांडेय को मनोनीत किया गया था। 


वहीं राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के निर्देश पर छात्र प्रकोष्‍ठ की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष यामिनी मिश्रा ने बिहार के छात्र प्रकोष्‍ठ का अध्‍यक्ष सीमांत मृणाल को बनाया था। आज एलजेपी रामविलास की युवा इकाई को भंग किया गया है। सभी जिलाध्यक्षों और पदाधिकारियों को पदमुक्त किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष वेद प्रकाश पांडेय ने बताया कि जल्द ही पार्टी नई सूची जारी करेगी।