लोजपा ने चुनाव प्रभारियों का किया एलान, चौधरी महबूब अली कैसर को बंगाल की जिम्मेदारी

लोजपा ने चुनाव प्रभारियों का किया एलान, चौधरी महबूब अली कैसर को बंगाल की जिम्मेदारी

PATNA : इस वक्त एक ताजा खबर सामने आ रही है. लोक जनशक्ति पार्टी ने पश्चिम बंगाल, केरल और असम में  होने वाले विधानसभा चुनाव 2021 को लेकर बड़ी घोषणा की है. लोक जनशक्ति पार्टी ने पश्चिम बंगाल समेत तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारियों का एलान कर दिया है. पश्चिम बंगाल, असम और केरल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारियों की घोषणा पार्टी के प्रधान महासचिव ने की है.


लोक जनशक्ति पार्टी ने एलजेपी सांसद चौधरी महबूब अली कैसर को पश्चिम बंगाल, कुंवर आसिम खान को केरल और करम श्याम को असम का विधानसभा चुनाव प्रभारी मनोनीत किया है. लोजपा के प्रधान महासचिव अब्दुल खालिक ने पत्र जारी कर इसकी जानकारी दी कि पार्टी बंगाल समेत इन तीन राज्यों में आगामी विधानसभा में अपना उम्मीदवार उतारेगी. पश्चिम बंगाल और असम विधानसभा चुनाव में  दोनों स्टेट की सभी सीटों पर पार्टी अपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगी. इसके लिए पार्टी ने तैयारी भी शुरू कर दी है. 


दो दिन पहले लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा था कि वहां के प्रदेश अध्यक्ष ने सुझाव दिया है और वहां मजबूती से चुनाव लड़ा जाएगा. लोजपा भी पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारेगी. उन्होंने विधानसभा चुनाव में नया गेम प्लान तैयार किया है. इस फैसले से पार्टी के आधार को बढ़ाने और मजबूत करने में मदद मिलेगी.