सांड के हमले में महिला की गयी जान, गांव में दहशत का माहौल

सांड के हमले में महिला की गयी जान, गांव में दहशत का माहौल

SUPAUL: त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के जागुर गांव में उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब एक सांड ने अचानक एक महिला पर हमला बोल दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। इस दौरान महिला को बचाने आए उसका बेटा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सांड ने इस दौरान घर में बंधे गाय की जान ले ली। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 


सांड के हमले में 65 वर्षीय महिला पारो देवी की मौत हो गयी वही 32 वर्षीय दिलीप अपनी मां को बचाने के दौरान घायल हो गया। हालांकि कि मां को बचा पाने में उसे सफलता नहीं मिली। इस दौरान सांड ने घर के पास बंधी एक गाय पर भी हमला बोल दिया जिससे उसने भी दम तोड़ दिया। सांड के हमले में महिला का पेट फट जाने से उसकी मौत हो गयी। हालांकि महिला को परिजन त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचे थे लेकिन चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही घायल दिलीप का इलाज जारी है। 


घायल दिलीप ने बताया कि उनकी मां पारो देवी घर के पास खूटे में बंधी गाय को खोलने के लिए गयी थी तभी अचानक कही से भटक कर लावारिस सांड आ गया और जानलेवा हमला कर दिया। सांड के हमले में पेट बुरी तरीके से फट कर क्षत विक्षप्त हो गया। जब वह अपनी मां को बचाने के लिए दौड़ा तब सांड उस पर भी हमला कर दिया। सांड के सींग से वह भी घायल हो गया। इस घटना से गांव में मातम का माहौल है। वही ग्रामीण सांड के आतंक से काफी दहशत में हैं।