लालू प्रसाद से मिली कांति सिंह, मुलाकात के बाद प्रशांत किशोर को दिया बड़ा ऑफर

लालू प्रसाद से मिली कांति सिंह, मुलाकात के बाद प्रशांत किशोर को दिया बड़ा ऑफर

RANCHI: राजद की सीनियर नेता कांति सिंह ने रांची के रिम्स में जाकर लालू प्रसाद से मुलाकात की. मुलाकात के बाद कांति ने प्रशांत किशोर को लेकर एक बड़ा बयान दिया और प्रशांत किशोर को राजद में आने का ऑफर दे दिया. यह बयान ऐसे समय में आया जब प्रशांत किशोर का जदयू के साथ रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है. प्रशांत पर पार्टी के विरोध में बोलने पर जदयू के नेता ही उनपर पलटवार कर रहे हैं.

कांति ने पीके पर दिखाई हमदर्दी

कांति ने पीके के साथ हमदर्दी जताने हुए कहा कि प्रशांत किशोर सीएम नीतीश कुमार को एनआरसी और कैब को लेकर जनता की भावनाओं को समझा रहे थे. लेकिन नीतीश कुमार समझने को लेकर तैयार नहीं हैं. इसलिए उन्होंने भाजपा के साथ दिया. लेकिन प्रशांत किशोर राजद में आना चाहते हैं तो उनका राजद में स्वागत हैं. 

लालू को लेकर जताई चिंता

कांति ने लालू प्रसाद से करीब 45 मिनट तक बातचीत की. बाहर आने पर उनकी तबीयत को लेकर चिंता जाहिर की. कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं हैं. कांति ने एनआरसी और नागरिकता संशोधन बिल के बारे में कहा कि इसका खामियाजा बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार और भाजपा को पता चल जाएगा. भाजपा को तो झारखंड विधानसभा चुनाव में भी इसका खामियाजा भुगतना होगा. बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को कई बीमारी हैं. उनका इलाज के रांची के रिम्स में चल रहा हैं. कांति के अलावे कई और राजद नेताओं ने भी लालू से मुलाकात की. शनिवार का दिन लालू से मुलाकात का दिन होता है.