लालू परिवार ने किया कन्या पूजन, देखिये पूजा से जुड़ी तस्वीरें

 लालू परिवार ने किया कन्या पूजन, देखिये पूजा से जुड़ी तस्वीरें

PATNA: आज नवरात्रि का नौवां और आखिरी दिन है। महानवमी के दिन माता के नौवें स्वरूप मां सिद्धिदात्री की पूजा अर्चना में भक्त लीन हैं। खासकर पटना में नवरात्रि की धूम मची हुई है। 9 दिनों तक चलने वाले इस अनुष्ठान में भक्त माता के नौ अलग-अलग स्वरूपों की अराधना कर अपनी भक्ति से माता को प्रसन्न करने की कोशिश करते हैं। महानवमी के मौके पर लालू परिवार द्वारा विशेष पूजा अर्चना कर कन्या भोज का आयोजन किया गया। 


राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राबड़ी आवास पर कन्या भोज का आयोजन किया तो वही उनके बड़े बेटे तेजप्रताप ने बांके बिहारी शिव मंदिर में कुंवारी कन्याओं को भोजन कराया और कॉपी-कलम और पौधा भेट किया। इस मौके पर तेजप्रताप ने कहा कि महानवमी पर कुंवारी कन्याओं के पैर को रंगकर उनका पूजन किया और सभी को नोटबुक-कलम, पेड़ देने का काम किया ताकि उन्हें पढ़ाई में भी सहयोग मिल सके। इस दौरान कुंवारी कन्याओं को भोजन भी कराया गया। वही राबड़ी आवास में लालू प्रसाद और राबड़ी देवी ने कुंवारी कन्याओं को भोजन कराया। इस मौके पर तेजस्वी यादव, राजश्री यादव, कात्यायिनी सहित पूरा लालू परिवार मौजूद था। 


देखिये इससे जुड़ी तस्वीर...शारदीय नवरात्र पर फर्स्ट बिहार-झारखंड ने एक छोटी सी पहल की है जिसमें आप भी अपना सेल्फी या फोटोज हमें भेज सकते हैं। हम आपके उमंग को अपने चैनल के माध्यम से पूरी दुनियां को दिखाएंगे। आप हमें इस नंबर 9835268803 पर अपनी फोटोज या सेल्फी वाट्सअप कर सकते हैं।