ललन सिंह के क्षेत्र में RCP सिंह का जोरदार स्वागत, अपने नेता को देखते ही कहने लगे समर्थक..बिहार का CM कैसा हो..आरसीपी बाबू जैसा हो

ललन सिंह के क्षेत्र में RCP सिंह का जोरदार स्वागत, अपने नेता को देखते ही कहने लगे समर्थक..बिहार का CM कैसा हो..आरसीपी बाबू जैसा हो

PATNA: जनता दल यूनाइटेड (JDU) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद सिंह (RCP Singh) आज गुरुवार को मुंगेर संसदीय क्षेत्र बाढ़ में पहुंचे। राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के संसदीय क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने ख़ास अंदाज़ में RCP सिंह का स्वागत किया। समर्थकों ने जोर-जोर से नारे लगाना शुरू कर दिया। कहने लगे कि बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो आरसीपी बाबू जैसा हो, कण-कण से आई आवाज आरसीपी सिंह जिंदाबाद।



मुंगेर संसदीय क्षेत्र के बाढ़ पहुंचे आरसीपी सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। आरसीपी सिंह को माला पहनाया और रामचंद्र प्रसाद सिंह जिंदाबाद के नारे लगाये। इस दौरान उनके समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की, जिसमें वे कह रहे थे, 'बिहार का सीएम कैसा हो, आरसीपी सिंह बाबू जैसा हो।' उनके स्वागत में कई लोग पहले से ही मौजूद रहे और माला पहनाकर उनका अभिवादन किया।


इससे पहले बीते रविवार को आरसीपी सिंह जहानाबाद गये थे। जहां जेडीयू के पूर्व जिलाध्यक्ष चंदेश्वर बिंद की मौत के बाद शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। सिंह के जहानाबाद पहुंचते ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और उनके समर्थकों की भीड़ जुट गई। इस दौरान समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की थी। जहानाबाद में समर्थक यह कहते दिखे थे कि 'बिहार का सीएम कैसा हो, आरसीपी सिंह जैसा हो।' उनके स्वागत में कई लोग जहानाबाद में भी पहले से मौजूद रहे और माला पहनाकर लोगों ने अपने नेता का अभिवादन किया था।