ललन सिंह के बयान पर भड़के चिराग पासवान, कहा.. मैं किसी का कोई मॉडल नहीं

ललन सिंह के बयान पर भड़के चिराग पासवान, कहा.. मैं किसी का कोई मॉडल नहीं

PATNA : आरसीपी सिंह के JDU से इस्तीफा देने के बाद से बिहार का सियासी पारा गर्म हो गया है। आरसीपी के आरोपों पर जवाब देते हुए आज जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा था कि चिराग मॉडल की तर्ज पर ही आरसीपी मॉडल को तैयार किया जा रहा था। ललन सिंह के बयान पर चिराग पासवान ने बड़ा हमला बोला है। आज जब दूसरों का घर तोड़ने वालों के खुद के घर में फूट हुई है तो बेचैनी क्यों हो रही है।


चिराग ने जेडीयू पर हमला बोलते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उन तीन योद्धा से डरने की जरूरत है जो प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। मुख्यमंत्री को उनका ट्रैक रिकॉर्ड देखने के लिए ज्यादा पीछे जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। ललन सिंह द्वारा चिराग मॉडल का जिक्र करने पर उन्होंने कहा है कि वे हमेशा से साकारात्मक राजनीत करते रहे हैं और वे किसी के कोई मॉडल नहीं हैं।


चिराग ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘ये तीन योद्धा जो बैठे थे। इनका ट्रैक रिकॉर्ड देखने के लिए ज्यादा पीछे जाने की जरूरत नहीं है। आसानी से पता चल जाएगा कि  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दरअसल डरना किससे चाहिए’। वे आगे लिखते हैं कि ‘आज नीतीश कुमार यही कह रहे हैं कि मेरे नाक के नीचे भ्रष्टाचार करते रहे आरसीपी सिंह और फिर भी आप सुशासन बाबू कहलाते हैं। बिहार की जनता के साथ ये सरासार धोखा है और इसका जवाब बिहार की जनता ही देगी’।


चिराग लिखते हैं ‘मैं सकारात्मक राजनीति करता हूं। किसी का कोई मॉडल नहीं हूं। दूसरे का घर तोड़ने वाले के घर में ही आज फूट हो गयी है। बेहतर होगा कि वे कारणों को बाहर चौराहे पर ना तलाशे’। बता दें कि ललन सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि वक्त आने पर बताएंगे कि पार्टी के अंदर कौन सी साजिश चल रही थी। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि चिराग पासवान की तरह जेडीयू के खिलाफ एक और साजिश चल रही थी।