लखीसराय में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, हाथ आया हार्डकोर नक्सली श्री कोड़ा, लबें अरसे से थी तलाश

लखीसराय में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, हाथ आया हार्डकोर नक्सली श्री कोड़ा, लबें अरसे से थी तलाश

LAKHISARAI : बिहार के लखीसराय से एक बड़ी जानकारी निकल कर सामने आ रही है। यहां पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण भिड़ंत हुई है। जिसमें एक बार फिर से बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने आज अहले सुबह हार्डकोर नक्सली श्री कोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। अब इसके निशानदेही के आधार पर लखीसराय जिले के  कजरा के शीतला कोड़ासी में सर्च ऑपरेशन जारी है। काफी संख्या मे नक्सलियों के जमावड़े की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस-नक्सली के बीच इस मुठभेड़ में एएसपी अभियान मोतीलाल, एएसपी सैयद इमरान मसूद, एसएसबी, एसटीएफ एवं जिला पुलिस की टीम शामिल हैं।


बताया जा रहा है कि, कजरा थानाक्षेत्र के शीतला कोड़ासी में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ और इस दौरान पुलिस को श्री कोड़ा को पकड़ने में कामयाबी मिली। श्रीकोड़ा की गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है। पुलिस ने भी राहत की सांस अब ली है। वहीं इस पूरे मामले का खुलासा लखीसराय एसपी प्रेस कॉफ्रेंस के माध्यम से आज करेंगे। 


बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना मिलने के बाद एएसपी अभियान मोतीलाल के नेतृत्व में एसटीएफ, एसएसबी एवं जिला पुलिस की टीम ने नक्सल प्रभावित शीतला कोड़ासी में छापेमारी कर हार्डकोर नक्सली श्री कोड़ा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नक्सली की तलाश पुलिस को लंबे समय से थी। इस घटना में नक्सलियों के द्वारा पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। लेकिन, इसके बाबजूद पुलिस टीम ने इसे गिरफ्तार कर लिया है।