पटना : लड़की लव मैरिज करने के बाद घर से लापता, पति का आरोप- पत्नी दूसरे आशिक के साथ हो गई फरार

पटना : लड़की लव मैरिज करने के बाद घर से लापता, पति का आरोप- पत्नी दूसरे आशिक के साथ हो गई फरार

PATNA : राजधानी से एक प्रेम का अजीब मामला सामने आया है। बता दें, पटना में एक युवती अपने प्रेमी के साथ कुछ महीने पहले शादी की और लेकिन शादी के दो माह बाद घर से फरार हो गई। अब लड़की के घर वालों को पता चला है तो लड़की की मां ने थाने में अपनी बेटी को लापता होने का शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 


यह मामला पटना के राम कृष्णा नगर थाना का है। मिली जानकारी ke अनुसार पिपरा के बाजीतपुर के रहने वाले बबीता कुमारी पिपरा के मकसुदपुर निवासी देवेन्द्र यादव के बेटा राजीव रंजन उर्फ अजीत कुमार से प्यार करती थी। लेकिन कई बार दोनों के बीच शादी को लेकर बहस भी हुई है। इसके बाद लड़की ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि ब्वॉयफ्रेंड शादी का झांसा देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा है। वहीं अब पत्नी के घर से लापत होने के बाद पति का आरोप है कि उसकी पत्नी किसी और दूसरे प्रेमी के साथ भाग गई है। 


अब इस मामले में लड़की की मां मंजू देवी ने पुलिस से कहा कि मेरी बेटी को उसके पति राजीव ने ही कुछ किया है। मंजू देवी ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस से बबीता को खोजने का गुहार लगाई है। राम कृष्णा नगर थानेदार जहांगीर आलम ने कहा कि पुलिस लड़की का मोबाइल का टाॅवर लोकेशन खंगालने में जुटी है।