मुठभेड़ के बाद 50 हजार का इनामी कुख्यात बौधु यादव गिरफ्तार, कई मर्डर का है आरोपी

मुठभेड़ के बाद 50 हजार का इनामी कुख्यात बौधु यादव गिरफ्तार, कई मर्डर का है आरोपी

NALANDA : नालंदा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 50 हजार के इनामी कुख्यात बालू माफिया को गिरफ्तार कर लिया. कुख्यात बौधु यादव पर हत्या समेत कई मामले दर्ज हैं.

बताया जा रहा है कि एसपी निलेश कुमार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम मंगलवार को अस्थावां थाना अंतर्गत ब्लॉक परिसर स्थित खंडहरनुमा मकान में कार्रवाई कर कुख्यात को पकड़ा है.  गिरफ्तार कुख्यात मानपुर थाना क्षेत्र के गोंगरीपर निवासी बिरजे यादव का पुत्र बौधु यादव हैॅ. जिस पर मानपुर थाना में 9 से अधिक हत्या, लूट रंगदारी और आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है. यह करीब 11 सालों से फरार चल रहा था. छापेमारी सदर डीएसपी इमरान परवेज के नेतृत्व में की गई, जिसमें डीआईयू प्रभारी, मुश्ताक अहमद, अस्थावां थानाध्यक्ष संतोष कुमार समेत अन्य सुरक्षा कर्मी शामिल थे. अपराधी के पास से 1 देसी पिस्टल, 2 कारतूस और एक खोखा बरामद हुआ है.

एसपी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि कुख्यात बौधु यादव अस्थावां के एक खंडहरनुमा मकान में छिपा है. जिसके बाद डीएसपी के नेतृत्व में कार्रवाई की गई. पुलिस ने जब मकान की घेराबंदी की तो कुख्यात फायरिंग करने लगा. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए जान पर खेलकर कुख्यात को गिरफ्तार कर लिया.