KRK ने अक्षय की फिल्म Samrat Prithviraj का उड़ाया मजाक, कह- इस कमाई से घर का बिजली बील भर सकते हैं

KRK ने अक्षय की फिल्म Samrat Prithviraj का उड़ाया मजाक, कह- इस कमाई से घर का बिजली बील भर सकते हैं

DESK: खबर बॉलीवुड गलियारों से आ रही है, जहां एक्टर और एक्ट्रेस हमेशा अपने पहनावे और फिल्म की वजह से ट्रोल होते रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि ये सितारें आपस में भीड़ जाते हैं। वहीं हमेशा विवादों से घिरे रहने वाले एक्टर KRK यानि कमाल आर खान एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। KRK ने अक्षय कुमार को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है। 


दरअसल, KRK ने अक्षय कुमार की आई फिल्म पृथ्वीराज पर टिप्पणी करते हुए उसे फ्लॉप बताया है। KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, पिट रही फिल्म से जो कमाई होगी उससे अक्षय कुमार के घर का बिजली बील भरा जा सकता है। आगे यह भी लिखा है कि, फिल्म की कमाई ऐसी ही चलती रही तो एक हफ्ते में सिमट कर रह जाएगी। और कहा है, भले ही यह फिल्म इस देश में ना चले लेकिन अक्षय कुमार की होम सिटी में जरूर चल जाएगी। KRK बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर है जो हर किसी से पंगा लेते रहते हैं। इस कारण उन्हें भी कई तरह के आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। 

अक्षय कुमार की बात करें तो उनकी आखरी फिल्म बच्चन पाण्डेय भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायी थी। वहीं, हाल में आई फिल्म पृथ्वीराज भी बॉक्स ऑफिस पर पिटती दिख रही है। पहले सप्ताह में 39.40 करोड़ की कमाई हुई है। ऐसे में KRK ने अक्षय कुमार के फिल्म को नेगेटिव मार्क दे दिया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि KRK के इस कमेंट पर अक्षय कुमार कोई प्रतिक्रिया देते है या नहीं।